16 साल बाद बेबो ने तोड़ी चुप्पी, ‘जब वी मीट’ के लिए शाहिद कपूर ने किया था राजी

करीना कपूर खान और शाहिद कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म जब वी मेट को 16 साल हो गए हैं। हाल ही में करीना कपूर ने खुलासा किया है कि वह जब वी मेट नहीं करना चाहती थीं। तब शाहिद कपूर ने उन्हें मनाया था। इस फिल्म के बाद ही करीना और शाहिद का ब्रेकअप हो गया था।

26 अक्टूबर 2007 को रिलीज हुई इमतियाज अली की फिल्म ‘जब वी मेट’ उस साल की सुपरहिट फिल्मों में से एक रही। कहानी से लेकर शाहिद और करीना की केमिस्ट्री, डायलॉग्स और दमदार गानों तक, ‘जब वी मेट’ सिनेमा जगत की कल्ट फिल्मों की लिस्ट में शुमार हो गई।

‘जब वी मेट’ को 16 साल हो गए हैं। हाल ही में, करीना कपूर खान ने बताया कि वह ये फिल्म नहीं करना चाहती थीं, लेकिन शाहिद कपूर के मनाने पर उन्होंने इस फिल्म को करने के लिए हामी भरी।

क्यों जब वी मेट नहीं करना चाहती थीं करीना कपूर?
दरअसल, ‘जब वी मेट’ करने से पहले करीना करीब डेढ़ साल तक फिल्मो से दूर थीं। इस बीच उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों को ना भी कहा। वह अपने लिए एक बेहतर फिल्म की तलाश कर रही थीं। तभी इमतियाज अली ने उन्हें अपनी फिल्म ‘जब वी मेट’ के लिए अप्रोच किया, लेकिन करीना नहीं मान रही थीं। ऐसा इसलिए, क्योंकि उस वक्त इमतियाज अली नए थे और उनकी सिर्फ एक फिल्म रिलीज हुई थी, जिसका नाम था ‘सोचा ना था’ (2005)।

शाहिद कपूर ने करीना को किया था राजी?
मिड-डे के साथ बातचीत में करीना कपूर ने खुलासा किया कि ये उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड शाहिद कपूर थे, जिन्होंने बेबो को फिल्म करने के लिए राजी किया था। करीना ने कहा,

इम्तियाज ने शाहिद को फोन किया और फिल्म के बारे में बताया। हम इम्तियाज़ को जानते भी नहीं थे, क्योंकि उन्होंने अभी ‘सोचा ना था’ बनाई थी। मैंने फिल्म नहीं देखी थी, मुझे लगता है कि शाहिद ने फिल्म देखी थी। मुझे कभी नहीं लगा था कि यह फिल्म आइकॉनिक बन जाएगी।

बता दें कि शाहिद कपूर और करीना कपूर ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया है, लेकिन कहा जाता है कि ‘जब वी मेट’ की शूटिंग के दौरान उनके रिश्ते में दरार आ गई थी और वे अलग हो गए थे।

Back to top button