चंदू चैंपियन के गाने पर ‘धक-धक’ गर्ल माधुरी दीक्षित संग जमकर नाचे कार्तिक आर्यन

फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। इसके साथ ही अब कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) स्टारर इस फिल्म का पहला गाना ”सत्यानास” भी सामने आ गया है, जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस बीच कार्तिक का एक लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है।

जिसमें वह धक-धक गर्ल यानी हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ डांस करते दिख रहे हैं। खास बात ये है कि जिस गाने पर ये दोनों नाच रहे हैं, वो फिल्म चंदू चैंपियन का ही लेटेस्ट सॉन्ग सत्यानास है। आइए एक नजर माधुरी और कार्तिक के डांस वीडियो पर डालते हैं।

माधुरी संग कार्तिक ने किया डांस
शनिवार को कार्तिक आर्यन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह माधुरी दीक्षित संग चंदू चैंपियन के सत्यानास गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। खास बात ये है कि माधुरी कार्तिक की तरह इस सॉन्ग के सिग्नेचर स्टेप्स को कॉपी करती नजर आ रही हैं।

दरअसल कार्तिक और माधुरी का ये वीडियो डांस रियलिटी टीवी शो डांस दीवाने के ग्रैंड फिनाले के दौरान का है, जो आज होने वाला है। फिल्म चंदू चैंपियन को प्रमोट करने के लिए कार्तिक इस शो के ग्रैंड फिनाले में पहुंचे हैं। कुल मिलाकर कहा जाए तो माधुरी और कार्तिक का ये वीडियो बेहद शानदार है।

जिसकी वजह से ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

कब रिलीज होगी चंदू चैंपियन
निर्देशक कबीर खान की फिल्म चंदू चैंपियन में कार्तिक आर्यन गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभा रहे हैं। इस मूवी के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है और हर कोई इसकी रिलीज का इंतजार कर रहा है।बता दें कि 14 जून 2024 को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Back to top button