भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई के घर पहुंचीं इनेलो प्रत्याशी सुनैना चौटाला

हिसार संसदीय क्षेत्र से इनेलो प्रत्याशी सुनैना चौटाला ने घर-घर प्रचार के क्रम में शुक्रवार को भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई के घर जाकर उनसे अपने पक्ष में मतदान की अपील की। वह कुलदीप के आवास पर करीब एक घंटे तक रहीं। कुलदीप के परिवार से मुलाकात के फोटो भी सुनैना ने फेसबुक पर पोस्ट किए। सुनैना के इस पोस्ट पर यूजर्स ने तीखी प्रतिक्रियाएं दी। एक यूजर ने बीजेपी की बी पार्टी करार दे दिया तो एक यूजर ने लिखा कि आप लोगों को यही करना होता है।

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद इनेलो नेता ने शाम होते-हाेते इन फोटो को हटा दिया। मीडिया से बातचीत में सुनैना चौटाला ने कहा कि वह सेक्टर 15 में डोर टू डोर प्रचार कर रही थी। इस बीच में कुलदीप बिश्नोई का आवास आ गया तो उन्होंने उनके घर पर भी वोट की अपील की।

यह एक औपचारिक मुलाकात थी। इधर, कुलदीप बिश्नोई समर्थकों की ओर से भी कहा गया कि चुनाव के दौरान कोई भी प्रत्याशी किसी भी मतदाता के घर जाकर वोट की अपील कर सकता है।

सुनैना-कुलदीप के मुलाकात के निकाले जा रहे अलग-अलग मायने
सोशल मीडिया पर इनेलो की हिसार लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी सुनैना चौटाला की कुलदीप बिश्नोई के आवास की फोटो वायरल हो रहा है। इसके बाद राजनीति में तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं। कुछ लोग इसे इनेलो प्रत्याशी द्वारा कुलदीप की नाराजगी को भुनाने का प्रयास मान रहे हैं तो कुछ लोग इसे दूसरे नजरिये से भी देख रहे हैं। यह भी कहा जा रहा है कि वीरवार को महेंद्रगढ़ में कुलदीप बिश्नोई की पीएम नरेंद्र से मुलाकात के बाद कुलदीप पूरी तरह से सक्रिय हो गए हैं। ऐसे में इस मुलाकात के विशेष निहितार्थ भी हो सकते हैं।

Back to top button