पानीपत: ट्यूशन में शिक्षक ने पांच साल की मासूम के आंख पर कॉपी फेंक मारी, चली गई रोशनी

हारियाणा के समालखा की गांधी कॉलोनी में एक ट्यूशन टीचर ने पांच साल की बच्ची की आंख पर कॉपी फेंककर मारी। इससे बच्ची की आंखों से खून बहने लगा और उसकी रोशनी चली गई। करीब एक माह तक निजी अस्पताल में उपचार के बाद भी बच्ची की आंख को बचाया नहीं जा सका। अब बच्ची के दादा की शिकायत पर समालखा पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांधी कॉलोनी, समालखा निवासी रामदीन ने बताया कि वह पेशे से मजूदर है। उसकी पांच वर्षीय पोती प्रीति कॉलोनी में ही एक निजी स्कूल में पढ़ती है। मार्च में ही स्कूल में उसका दाखिला कराया था। इसी स्कूल में महिला टीचर प्रवीण भी पढ़ाती है। परिजन स्कूल के बाद प्रीति को प्रवीण के पास ट्यूशन पढ़ने के लिए भी भेजते थे।

उसकी दूसरी सात वर्षीय पोती भी प्रवीण के पास ट्यूशन जाती थी। बीती पांच अप्रैल को परिजनों ने दोनों बहनों को ट्यूशन के लिए आरोपी शिक्षक प्रवीण के पास भेजा था, जहां गुस्से में शिक्षक ने प्रीति के आंख पर कॉपी फेंककर मारी। यह प्रहार इतना तेज था कि मौके पर ही मासूम प्रीति के आंखों से खून बहने लगा और वह चिल्ला उठी।

शिक्षक ने उसका मुंह धुलवाने के बाद चुप कराकर घर भेज दिया। जब प्रीति घर आई तो उसकी चोटिल आंख सूज गई थी और अब भी खून बह रहा था। तब उसकी बहन ने परिजनों को पूरी बात बताई।

परिजन प्रीति को पानीपत में एक निजी अस्पताल में लेकर गए। यहां डॉक्टर ने बताया कि आंख में अंदर तक चोट लगी है। खून के कारण इंफेक्शन हो गया है, इसलिए उसकी आंखों की रोशनी चली गई। अब तक प्रीति का अस्पताल में इलाज चल रहा है। उनकी पुलिस से मांग है कि आरोपी टीचर प्रवीण पर कार्रवाई की जाए।

Back to top button