खाना डिलीवर करने आता था शख्स, 16 साल की लड़की दे बैठी दिल

कहते हैं, प्यार अंधा होता है, पर इतना भी नहीं कि वो उम्र का फासला न देख सके. इन दिनों इंग्लैंड की एक युवती काफी ट्रोल की जा रही है. वो इसलिए क्योंकि ये सिर्फ 18 साल की है और उसका बॉयफ्रेंड उससे 42 साल (Boyfriend girlfriend 42 years age gap) बड़ा है. दोनों की प्रेम कहानी खाने की डिलीवरी से शुरू हुई थी. हालांकि, दोनों को उम्र से कोई फर्क नहीं पड़ता और वो एक दूसरे के साथ खुश हैं.

द सन की रिपोर्ट के अनुसार 18 साल की निकेशा ( Nikeisha Lightfoot) इंग्लैंड के ग्रेट यारमाउथ (Great Yarmouth, England) में रहती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर उन्होंने अपनी प्रेम कहानी के बारे में बताया. वो जब 16 साल की थीं तो क्लीनर और एक रेस्टोरेंट में वेट्रेस की तरह काम करती थीं. दो अलग-अलग नौकरियां करने के बाद जब वो रात में घर पहुंचती थीं तो इतना थक जाती थीं कि उनके अंदर खाना बनाने की हिम्मत नहीं होती थी. इस वजह से वो बाहर से खाना मंगवा लेती थी.

42 साल बड़े शख्स से हो गया प्यार
अक्सर उनका ऑर्डर एक ही डिलीवरी बॉय लेकर आया करता था, जिसका नाम डिमिट्रिओस फोटिस (Dimitrios Fotis) था. वो 60 साल के हैं. दोनों में बातचीत होती और वो दोनों एक दूसरे को पहचानने भी लगे थे. दिन के वक्त काम पर जाते समय डिमिट्रिओस उसे मिल जाता, तो दोनों में बातें होने लगतीं. कभी-कभी ऑर्डर उसी रेस्टोरेंट का होता, जहां निकेशा काम करती थी, तो डिमिट्रिओस और उसकी मुलाकात वहां पर भी हो जाती. देखते-देखते निकेशा को डिमिट्रिओस से प्यार हो गया. डिमिट्रिओस ने भी उसे पसंद कर लिया. दोनों के प्यार की शुरुआत 2022 से हुई, यानी तब निकेशा 16 साल की थी और डिमिट्रिओस 58 साल के.

इस तरह हुई बातचीत की शुरुआत
डिमिट्रिओस डिलीवरी बॉय के साथ-साथ पर्सनल ट्रेनर भी हैं. निकेशा ने कहा कि वो चाहती हैं कि लोग इस बात को समझें कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती है. उनका मानना है कि बुजुर्ग लोग ज्यादा अनुभवी होते हैं. निकेशा ने बताया कि एक बार वो बीमार थीं और अचानक रेस्टोरेंट के पास उन्हें डिमिट्रओस दिख गए. उन्होंने निकेशा से पूछ लिया कि वो कैसा महसूस कर रही हैं. फिर उन्होंने उसे एक खास तरह की चाय पीने को कहा, जिससे उनकी तबीयत ठीक हो जाती. निकेशा घर पहुंचीं, पर चाय बनाने का तरीका वो भूल चुकी थीं, तो उन्होंने शख्स को मैसेज किया और उसने सब कुछ बता दिया. बस इसके बाद दोनों की बातें शुरू हो गईं और आज वो बेहद मजबूती से साथ रह रहे हैं.

Back to top button