लंदन में लुंगी पहनकर निकली लड़की, दुकान में घूरने लगे लोग

भारत में लुंगी इतनी पॉपलुर है कि उसे सिर्फ साउथ इंडिया में ही नहीं, उत्तर भारत में भी लोग पहनते हैं. घरों में पुरुष अक्सर लुंगी पहने नजर आ जाते हैं. पर सोचिए कि अगर कोई भारतीय विदेश जाकर लुंगी पहने और फिर रोड पर निकल जाए तो क्या होगा? हाल ही में एक तमिल लड़की ने ऐसा ही किया. इंग्लैंड में रहने वाली ये लड़की जब लुंगी पहनकर लंदन (Girl wear lungi in London) की सड़कों पर निकली, तो बाकी लोग उसे घूरते रह गए. पर एक बुजुर्ग महिला रास्ते में मिली, जिसने ऐसी बात बोली, जिसे सुनकर आपको बहुत अच्छा लगेगा.

इंस्टाग्राम यूजर वेलरी (@valerydaania) ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो लंदन की सड़कों पर लुंगी पहनकर घूमती नजर आ रही हैं. लुंगी (Indian girl wear lungi in London viral video) वैसे काफी आरामदायक पोशाक है और गर्मी के दिनों में तो इसे पहनने और भी ज्यादा आराम देता है. इसी वजह से आप दक्षिण भारतीय राज्यों में अधिकतर पुरुषों को लुंगी पहने ही देखेंगे. हीरो तक फिल्मों में शान से लुंगी पहनते नजर आ जाते हैं. पर जब एक भारतीय लड़की, लंदन में जाकर लुंगी पहने, तो लोगों की नजर उसपर जाएंगी ही.

लड़की ने लंदन में पहनी लुंगी
वेलरी के साथ भी ऐसा ही हुआ. जब वो लुंगी पहनकर सड़क पर घूमने निकलीं, तो हर कोई उन्हें ही देखने लगा. फिर वो एक दुकान में घुस गईं. उनके कैमरे में लोगों के एक्सप्रेशन भी रिकॉर्ड हो गए. आदमी से लेकर औरत तक, हर कोई उन्हें ही देख रहा था. जब वो दोबारा रोड पर लौटीं, तो कार में बैठे लोगों की नजरें भी उनकी ओर थीं. पर सबसे प्यारा रिएक्शन एक बुजुर्ग महिला का था. जब वैलरी ने उस औरत से पूछा कि क्या उन्हें उसकी ड्रेस अच्छी लगी, तो उन्होंने जोर से कहा कि उन्हें वो बहुत पसंद आई. ये सुनकर वेलरी भी खुश हो गई.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 10 लाख व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि वो भी बर्मिंघम में ये करेगा. एक ने कहा कि इस लड़की को सैल्यूट है, जिसने विदेश में ऐसा करने की कोशिश की. एक ने कहा कि विदेशी सोच रहे होंगे कि उसने स्कॉटिश ड्रेस पहनी है. एक ने कहा कि इस तरह की हरकत कर के लोग भारत का नाम विदेशों में खराब करते हैं.

Back to top button