बड़ी खबर : IPL शुरू होने से पहले इस टीम के 13 लोग कोरोना पॉजिटिव

जुबिली स्पेशल डेस्क
आईपीएल शुरू होने में बेहद कम दिन रहा गया है। जहां एक ओर पूरी दुनिया कोरोना से जूझ रही है तो दूसरी ओर बीसीसीआई आईपीएल कराने की तैयारी में है। देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे थे, इस वजह से बीसीसीआई ने आईपीएल को यूएई में 19 सितम्बर को कराने का फैसला लिया है लेकिन उससे पहले ही आईपीएल पर कोरोना के संकट के बादल मंडराने लगे हैं।
यह भी पढ़े : इरफान के सुझाव को क्या मान लेगा BCCI
यह भी पढ़े : रोहित समेत पांच खिलाड़ियों को मिलेगा ये सम्मान
दरअसल चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम का एक तेज गेंदबाज , 12 सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इतना ही नहीं अभी किसी का नाम बाहर नहीं आया है। एक चैनल के माध्यम से पता चला है कि चेन्नई की टीम पर कोरोना की मार पड़ी है। जानकारी के अनुसार दुबई में पहुंचने के बाद टीम के सदस्य पॉजिटिव पाए गए हैं।
ये भी पढ़े : माही के बाद रैना ने भी लिया संन्यास
ये भी पढ़े :बड़ी खबर : धोनी ने क्रिकेट को कहा अलविदा

ये भी पढ़े :  इस ग्रुप को मिला IPL का टाइटल स्पॉन्सर

चेन्नई की टीम 21 अगस्त को यूएई पहुंची थी। इसके साथ छह दिन क्वारंटीन होने के बाद उसे मैदान पर वापसी करनी थी लेकिन उससे पहले माही की टीम को तगड़ा झटका लगा है।
चेन्नई के खिलाडि़य़ों के चौथे कोरोना टेस्ट का रिजल्ट शनिवार 29 अगस्त को ही पता चलेगा। कुल मिलाकर आईपीएल शुरू होने से पहले चेन्नई की टीम को तगड़ा झटका लगा है।
अब देखना होगा कि इसके बाद क्या होता है। अगर मामले इसी तरह से निकलते रहे तो आईपीएल को नुकसान हो सकता है। हालांकि कोरोना से बचने के लिए खास उपाये भी किए गए है।

Back to top button