मुंबई: मलाड में 22 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग

मुंबई के मलाड में 22 मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलते ही पांच दमकल गाड़ियों की एक टीम को मौके पर भेजा गया और आग पर काबू पाने का अभियान शुरू किया गया। दमकल की गाड़ियां हालात पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं। अधिकारियों के मुताबिक स्लम पुनर्वास प्राधिकरण ( SRA ) की इमारत मलाड के कुरार गांव इलाके में स्थित है।

मुंबई के मलाड इलाके में शनिवार दोपहर एक 22 मंजिला इमारत में आग लग गई। अधिकारियों ने बताया कि घटना में किसी के हताहत होने या घायल होने की सूचना नहीं है।

आग लगने की सूचना मिलते ही पांच दमकल गाड़ियों की एक टीम को मौके पर भेजा गया और आग पर काबू पाने का अभियान शुरू किया गया। दमकल की गाड़ियां हालात पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं। अधिकारियों के मुताबिक, स्लम पुनर्वास प्राधिकरण (SRA) की इमारत मलाड के कुरार गांव इलाके में स्थित है।

पहले भी हुई ऐसी दुर्घटना

गौरतलब है कि मुंबई के डोंबिवली में शनिवार को एक ऊंची इमारत में भीषण आग लग गई। इसके बाद आग पर काबू पाने के लिए दमकल की कई गाड़ियां मौके पर भेजी गईं थी। इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।फायर ब्रिगेड ने कथित तौर पर कहा कि आग शनिवार सुबह शुरू हुई और 18वीं मंजिल तक फैल गई।

बता दें कि इमारत निर्माणाधीन है और केवल पहली तीन मंजिलों पर ही लोग रहते हैं। हालांकि, सभी निवासियों को सुरक्षित निकाल लिया गया। फायर ब्रिगेड के एक अधिकारी ने यह भी कहा कि भीषण आग फ्लैटों के डक्ट क्षेत्र में लगी जहां हर एक मंजिल पर फाइबर शीट लगाई गई थीं।

Back to top button