किरण चौधरी ने किया राव दान सिंह के कार्यालय का उद्धाटन

बेटी श्रुति की टिकट कटने के बाद से ही किरण और दाव दान सिंह को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बातें चल रही थी, लेकिन रविवार को तोशाम में कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह के कार्यालय उद्घाटन पर किरण चौधरी ने खुद अपने ही हाथों से रिबन काटकर उद्घाटन किया और एक ही गाड़ी में राव दान सिंह और किरण भी बैठे।

ये सोशल मीडिया पर भी खूब प्रचारित हुआ। दरअसल रविवार को भिवानी महेंद्रगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह टिकट मिलने के बाद पहली बार विधायक व पूर्व मंत्री किरण चौधरी के साथ तोशाम पहुंचे। तोशाम पहुंचकर किरण चौधरी व राव दान सिंह ने सिवानी रोड पर कार्यालय का उद्घाटन किया।

कांग्रेस प्रत्याशी दान सिंह ने कहा कि तोशाम पहुंचने पर जो मेरा मान सम्मान किया है उसके लिए सदा आभारी रहूंगा। उन्होंने कहा कि तोशाम से हमारा पुराना नाता है तोशाम से विधायक किरण चौधरी हमारी बहुत ही कद्दावर नेता हैं, हमें इनके साथ काम करने का सौभाग्य भी प्राप्त है।

लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा की बीजेपी सरकार ने हर वर्ग को तंग किया है। किसानों, खिलाड़ियों, सरपंचों पर अत्याचार हुआ है। जनता इंतजार कर रही थी कब चुनाव का समय आए और बीजेपी ने अपमान किया है उसका बदला लें। पूर्व मंत्री व विधायक किरण चौधरी ने कहा की जो कांग्रेस ने फैसला किया है वो सिर माथे है।

दान सिंह हमारा उम्मीदवार है और इनकी हम दिल खोलकर मदद करेंगे। किरण चौधरी ने कहा की कार्यकर्ताओं को घबराने की जरूरत नहीं है, जब तक खून का एक-एक कतरा शरीर में है उसको न्यौछावर करने के लिए कभी भी गुरेज नहीं करूंगी। उन्होंने आह्वान किया कि अब जुट जाओ गांव-गांव में और कांग्रेस प्रत्याशी दानसिंह के लिए एक-एक वोट के लिए मेहनत करो।

Back to top button