श्रीनगर : शोपियां में हथियार और गोला-बारूद के साथ दो आतंकी मददगार गिरफ्तार

दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार को पुलिस ने हथियार और गोला-बारूद के साथ दो आतंकी मददगारों को गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई पुलिस और सेना की संयुक्त टीम ने इमामसाहिब इलाके में तलाशी अभियान के दौरान की। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से एक पिस्तौल, दो ग्रेनेड और आठ गोलियां बरामद की गईं है। दोनों आतंकी मददगारों की पहचान जफर आजाद गनी और आमिर अहमद निवासी मोटजान (शोपियां) के रूप में हुई है। इनके खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

राजोरी में फिर दिखे संदिग्ध, तलाश में पैरा कमांडो
राजोरी पुलिस थाने के तहत आने वाले अड़गी, पघला, डणा, पलमा नगरोटा और कालाकोट पुलिस थाने के कुछ इलाकों में संदिग्ध देखे जाने के बाद रविवार को बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया गया। इस ऑपरेशन में ड्रोन व पैरा कमांडो भी लगाए गए हैं।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, संदिग्ध देखने के बाद सेना, जम्मू -कश्मीर पुलिस की एसओजी, सीआरपीएफ और भारतीय सेना के पैरा कमांडो ने संयुक्त रूप से घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर किया, जो दिनभर जारी रहा। सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन के दौरान जंगल के चप्पे-चप्पे को खंगाला और लोगों के घरों में भी तलाशी ली। कई लोगों से पूछताछ भी की, लेकिन फिलहाल कोई भी सफलता हाथ नहीं लगी है।

Back to top button