कभी भूल से भी नही होगी पैसों की कमी, बस पर्स में बिना मोड़े रख ले यह चीज

हर कोई पैसे रखने के लिए पर्स का ही इस्तेमाल करता हैं। ऐसे में कभीकभार आप देखते हैं कि कोई दिन ऐसा आता हैं जब पर्स में पैसे टिकते ही नहीं हैं। इसका कारण बनती हैं पैसों के अलावा आपके पर्स में रखी अन्य चीजें। जी हां, पर्स में रखी चीजों का इस पर गहरा प्रभाव पड़ता हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी चीजें बताने जा रहे हैं जिन्हें अपने पर्स में रखने से आपको कभी भी पैसों की कमी नहीं होगी। तो आइये जानते हैं उन चीजों के बारे में।

अगर पर्स से पैसे ज्यादा खर्च हो रहे हैं तो आप अपने पर्स में एक पीपल का पत्ता बिना मोड़े रखें। इससे आपके पर्स में कभी पैसे की कमी नहीं होगी।

अगर आप चाहते है कि आपको धन की कभी कमी न हो तो ऐसे में आप अपने पर्स में छोटा नारियल रखें। अगर यह आपके छोटे पर्स में नहीं आ रहा हैं तो आप इसे अपने बड़े पर्स में रख लें।

आज है अमावस्या, जानिए कैसे करें पितरों को खुश

अपने पर्स में विषम संख्या में गोमती चक्र को रखें। इससे आपको कभी पैसों की किल्लत नहीं होगी। आप मानसिक रूप से भी मजबूत रहेंगे। भविष्य में भी आपकी आर्थिक स्थिति सुदृढ़ रहेगी।

ओवल व्हाइट स्टोन अपने पर्स में रखें इससे आपको हमेशा खुशी महसूस होगी साथ ही आप अपने कार्य को लेकर सकारात्मक रहेंगे। अगर आप खुश रहेंगे तो आपकी तरक्की होनी तय है।

Back to top button