हर लड़की पहली पसंद होती है यह सेक्स पोजीशन, लड़के जानकर हो जाएगे हैरान…

सेक्स को लेकर महिलाओं और पुरुषों की पसंद-नापसंद काफी अलग है। online doctors की साइट Superdrug Online Doctor के सर्वे में सेक्स से जुड़ी कुछ रोचक जानकारी सामने आई है, जिसमें इसका भी खुलासा हुआ कि पुरुषों को जो सेक्स ऐक्ट सबसे ज्यादा पसंद है वह कम ही महिलाओं को पसंद आता है।महिलाओं को सबसे ज्यादा पसंद है यह सेक्स पोजिशन

इस रिसर्च में करीब 1000 लोगों से सेक्स से जुड़े सवाल पूछे गए, जिनमें उनकी पसंद और नापसंद जानने के साथ ही सबसे बुरी सेक्स पोजिशन के बारे में भी सवाल किए गए।

सर्वे के मुताबिक, लोगों ने सबसे ज्यादा स्ट्रेसफुल पोजिशन स्टैंडिंग सेक्स को बताया। 56.8 प्रतिशत महिलाओं और 42.7 प्रतिशत पुरुषों ने यह माना कि यह पोजिशन उनके लिए काफी Uncomfortable and stress बढ़ाने वाली है।

इस सर्वे में 55 प्रतिशत से ज्यादा महिलाओं ने कहा कि उनके लिए ओरल सेक्स काफी अनकंफर्टेबल होता है। वह इसे करना पसंद नहीं करतीं। महिलाओं से उलट 88% पुरुषों ने कहा कि उन्हें ओरल सेक्स पसंद है। उन्होंने इसे अपनी Favorite position बताया।

हर लड़की को पोर्न देखते समय करना चाहिए बस यह छोटा सा काम, आएगा दुगुना मजा होगा कमाल का फायदा

66.7% महिलाओं ने कहा कि उन्हें मिशनरी सेक्स पोजिशन सबसे ज्यादा पसंद है। इसके बाद उन्होंने स्पूनिंग को भी अपनी पसंद बताया।

सर्वे में हिस्सा लेने वालों में से 66 प्रतिशत ने कहा कि वह सेक्स टॉयज को अपनी सेक्स लाइफ में इस्तेमाल करना पसंद करते हैं। 58.9 प्रतिशत महिलाओं और 41.1 प्रतिशत पुरुषों ने कहा कि वह अपने पार्टनर के साथ Sex toy को यूज करना चाहेंगे।

Back to top button