रोहतक से भाजपा प्रत्याशी कल करेंगे नामांकन दाखिल, रैली में आएंगे रक्षा मंत्री

देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शुक्रवार को भाजपा की विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे। साथ में मुख्यमंत्री नायब सैनी व मस्तनाथ मठ के महंत बाबा बालकनाथ भी रैली में शिरकत करेंगे। उसी दिन पार्टी प्रत्याशी डॉक्टर अरविंद शर्मा अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

बुधवार को रोहतक लोकसभा प्रभारी राजीव जैन और पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने रैली स्थल पुराना आईटीआई मैदान का निरीक्षण किया। इसके अलावा अरविंद शर्मा गुरुवार को नए बस स्टैंड के नजदीक रेलवे फाटक के पास अपना नया चुनाव कार्यालय खोलेंगे।

रोहतक लोकसभा सीट को प्रदेश के अंदर काफी हॉट माना जा रहा है, जहां भाजपा व कांग्रेस के बीच सीधी टक्कर है। हुड्डा परिवार नौ बार रोहतक सीट को जीत चुका है। पार्टी के मौजूद प्रत्याशी दीपेंद्र हुड्डा जीत की हैट्रिक लगा चुके हैं। पांच साल पहले भाजपा के अरविंद शर्मा ने ही दीपेंद्र हुड्डा को हराया था। इस बार कांग्रेस प्रत्याशी पूरा जोर लगाए हुए हैं।

भाजपा भी कमर कसकर मैदान में आ गई हैं। शुक्रवार को इसके लिए पुरानी आईटीआई के मैदान में पार्टी की विजय संकल्प रैली होगी। पहले तय था कि रैली को मुख्यमंत्री नायब सैनी संबोधित करेंगे। बुधवार को देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का रैली में आने का कार्यक्रम बना, जो वीरवार को जारी हो सकता है।

Back to top button