क्‍या जयपुर के आसमान में था UFO? बादलों के बीच यूं गायब हो रहा था रहस्यमई विमान

एलियंस होते हैं या नहीं, इसे लेकर लंबे समय से बहस चली आ रही है. जहां आजतक ऐसे कोई सबूत नहीं मिल पाया या किसी ने आधिकारिक रुप से एलियंस की पुष्टि नहीं की, वहीं सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं, जिसमें इनके होने का दावा किया जाता है. विदेशों में, खासकर अमेरिका में एलियंस के दिखने या यूएफओ स्पॉट किये जाने की खबरें सबसे ज्यादा सामने आती हैं. लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर जयपुर से भी ऐसे ही दावे का वीडियो शेयर किया गया.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं. वीडियो को चार मई का बताया जा रहा है. वीडियो में दावा किया जा रहा है कि चार मई को जयपुर के लोगों ने आसमान में यूएफओ स्पॉट किया. आसमान में एक रहस्यमई विमान को उड़ते हुए देखा गया. इसका किसी ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. बादलों के बीच उड़ान भरते इस विमान को लोग यूएफओ बता रहे हैं. हालांकि, अभी तक इस वीडियो की सच्चाई को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

बादलों के बीच खेल रहा था लुकाछिपी
वायरल होते इस वीडियो को बहुमंजिला ईमारत से रिकॉर्ड किया गया है. इसमें आसमान में एक अजीबोगरीब चीज को उड़ते देखा जा सकता है. ये कोई विमान नहीं था. आसमान में बादल होने की वजह से ये बार-बार छिप जा रहा था. इसके बाद अचानक ही ये गायब हो गया. लोग इसे यूएफओ बता रहे हैं. हालांकि, अभी तक इस वीडियो की सच्चाई पर कोई भी रिएक्शन नहीं आया है. लेकिन लोगों के बीच ये जमकर वायरल हो रहा है.

कमेंट में आया ऐसा रिएक्शन
इस वीडियो के वायरल होने के बाद कमेंट में कई जयपुर वासियों ने भी अपना रिएक्शन दिया. ऐसे कई यूजर देखने को मिले, जिन्होंने ये माना कि उन्होंने भी आसमान में उस दिन ऐसी आकृति देखी थी. वहीं एक ने लिखा कि ऐसा लग रहा था जैसे आसमान में ट्रेन चल रही हो. हालांकि, कई यूजर्स ने मजे लेते हुए लिखा कि चलो आखिरकार एलियंस को अमेरिका के अलावा भारत की भी याद आई. जबकि कई ने इसे फेक बताया.

Back to top button