डीडीए जेई सिविल परीक्षा का परिणाम जारी; इस लिंक से करें डाउनलोड

दिल्ली विकास प्राधिकरण (DDA) ने जूनियर इंजीनियर सिविल भर्ती परीक्षा 2023 के परिणाम घोषित कर दिए हैं। जो उम्मीदवार परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे आधिकारिक वेबसाइट dda.gov.in. के माध्यम से अपना परिणाम देख और डाउनलोड कर सकते हैं।

डीडीए जेई सिविल परीक्षा 17 से 19 अक्टूबर, 2023 तक आयोजित की गई थी। इस भर्ती अभियान का लक्ष्य कुल 236 जूनियर इंजीनियर (सिविल) पदों को भरना है। दस्तावेज सत्यापन चरण के लिए उपस्थित होने के लिए कुल 614 उम्मीदवारों ने लिखित परीक्षा उत्तीर्ण की है।

महत्वपूर्ण सूचना
आधिकारिक अधिसूचना में कहा गया है, “दस्तावेज सत्यापन के लिए बुलाए गए उम्मीदवार निर्धारित पात्रता शर्तों को पूरा करने के अधीन पूरी तरह से अनंतिम होंगे। उम्मीदवारों को दस्तावेज सत्यापन के लिए कॉल लेटर जारी करने का मतलब यह नहीं होगा कि उनकी उम्मीदवारी को दिल्ली विकास प्राधिकरण द्वारा अंततः मंजूरी दे दी गई है या डीडीए ने परीक्षा के लिए अपने आवेदन में उम्मीदवार द्वारा की गई प्रविष्टियों को सत्य और सही के रूप में स्वीकार कर लिया है। डीडीए केवल दस्तावेजों के सत्यापन के समय मूल दस्तावेजों के संदर्भ में पात्रता शर्तों का सत्यापन करता है। जब तक डीडीए औपचारिक रूप से उम्मीदवारी की पुष्टि नहीं करता, यह अनंतिम बनी रहेगी।”

परिणाम कैसे डाउनलोड करें?
सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट dda.gov.in. पर जाएं।
होमपेज पर ‘जॉब्स’ टैब पर क्लिक करें
अब ‘जूनियर इंजीनियर (सिविल) के पद के लिए दस्तावेज सत्यापन के लिए अनंतिम रूप से चयनित उम्मीदवारों की सूची’ पर क्लिक करें।
परिणाम आपकी स्क्रीन पर दिखाई देंगे।
परिणामों की एक प्रति जांचें और डाउनलोड करें।
आगे की आवश्यकता के लिए एक प्रिंटआउट ले लें।

Back to top button