शादी के जयमाल में पहुंचा लड़की का लवर, हुई कुटाई, फिर स्टेज पर करने लगा दूल्हे से बहस

शादी हर किसी के जीवन का एक अनमोल क्षण होता है. इसे यादगार बनाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते. कोई हजारों मील दूर जाकर डेस्टिनेशन वेडिंग करता है, तो कोई घर पर ही अनोखे अंदाज में शादी करता है. कुल मिलाकर शादी को लेकर हर कोई उत्साहित रहता है. ऐसे में कोई नहीं चाहता कि इस यादगार लम्हे में कोई समस्या आए. लेकिन सोचिए, अगर अचानक किसी लड़के या लड़की का पूर्व प्रेमी पहुंच जाए तो क्या हो? ऐसे मामले आए दिन पढ़ने और सुनने को मिलते हैं. लेकिन इसी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लड़की का प्रेमी अचानक जयमाल के दौरान स्टेज पर पहुंच जाता है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर लड़की अपने हाथों में माला लेकर खड़ी है. वो दूल्हे को जयमाल डालने ही वाली थी कि तभी उसका पूर्व प्रेमी वहां पहुंच गया. बॉयफ्रेंड की हालत देखकर ऐसा लगता है कि उसकी खूब कुटाई की गई. चेहरे पर खून भी दिखाई दे रहा है. बावजूद इसके वो लड़का शादी के स्टेज पर पहुंच जाता है. उसकी दूल्हे के साथ बकझक भी होती है. वो स्टेज पर से ही दूल्हे के साथ बहस करता हुआ दिखाई देता है. दूसरी ओर लड़की चुपचाप अपने हाथों में माला लेकर खड़ी है.

अब अपनी प्रेमिका के होने वाले दूल्हे के साथ लड़का क्या बहस कर रहा है, कुछ पता तो नहीं चल पाया. लेकिन वो दुल्हन को कुछ भी नहीं कह रहा है.लड़के की आंखों में आंसू भी दिखाई दे रहे हैं. शर्ट का बटन टूटा हुआ है. वहां आसपास मौजूद लोग चुपचाप खड़े होकर देख रहे हैं. हालांकि, ये वीडियो असली है या फर्जी, इस बात की पुष्टि न्यूज 18 हिन्दी नहीं करता है. लेकिन ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक 50 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे देखा है, जबकि 1 लाख से ज्यादा लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं.

वीडियो पर ढेर सारे कमेंट्स भी आ रहे हैं. अब तक कुल 15 सौ से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. इनमें से कोई लड़के की हिम्मत की दाद दे रहा है तो कोई इसे इकतरफा मोहब्बत करार दे रहा है. कमेंट में एक यूजर ने लिखा है कि इसमें लड़की की गलती है, वो कुछ बोल भी नहीं रही है. उसके बॉयफ्रेंड का तो मोए मोए हो गया. दूसरे यूजर ने लिखा है कि गलत टाइम पे एंट्री मारी भाई आपने, लड़की के मां-बाप की इज्जत नीलाम कर दी. तीसरे यूजर ने लिखा है कि बॉयफ्रेंड नहीं है, इसको नास्ता नहीं मिला, इसलिए गुस्सा आ गया.

इस वीडियो पर बहुत सारे ऐसे कमेंट्स आए हैं, जिसे पढ़ने के बाद हंसी भी आती है, तो कभी गुस्सा भी आता है. अमायरा नाम की लड़की ने कमेंट करते हुए लिखा है कि इतनी हिम्मत हर लड़के में होनी चाहिए. तो जवाब में दूसरे यूजर ने लिखा है कि लड़की में भी ऐसी हिम्मत चाहिए, ताकि वो लड़के का साथ दे सके. नेहा शर्मा नाम की यूजर ने कमेंट में लिखा है कि मेरी शादी में बॉयफ्रेंड न आए तो ही अच्छा रहे. राहुल नाम के यूजर ने लिखा है कि ये दारू पीकर चढ़ गया होगा. बॉयफ्रेंड नहीं है.

Back to top button