टॉयलेट के अंदर से आ रही थी हिस्स-हिस्स की आवाज, जैसे देखा उड़े होश, फुंफकार रहा था सांप

लोग अपने घरों में टॉयलेट इसलिए बनवाते हैं, ताकि खुले में शौच करने से बचा जा सके. खुले में शौच करने से कई तरह की संक्रमित बीमारियों के फैलने का खतरा होता है. लेकिन घरों में बने टॉयलेट भी कई बार खतरनाक साबित हो सकते हैं. इसी से जुड़ा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि टॉयलेट शीट के अंदर से एक सांप फन काढ़े फुंफकार रहा है. सोचिए अगर ऐसी घटना आपके साथ हो जाए तो क्या हो? निश्चित तौर पर आपके भी होश उड़ जाएंगे.

दरअसल, एक शख्स को टॉयलेट के अंदर से हिस्स-हिस्स की आवाज सुनाई दी. ऐसे में वो जैसे ही टॉयलेट के अंदर झांककर देखा, उसके होश उड़ गए. अंदर से आ रही अजीब आवाज किसी और चीज की नहीं, बल्कि एक सांप की थी. वो सांप टॉयलेट के होल से बाहर फन काढ़े झांक रहा था. डर के मारे शख्स की हालत खराब हो गई और उसने तुरंत सांप पकड़ने वाली सर्पमित्र शीतल कासर को फोन मिला दिया.

सांप पकड़ने में एक्सपर्ट शीतल ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें बताया कि ये सांप जहरीला नहीं है. लेकिन इनकी लंबाई 9 से 10 फिट होती है. ये धामन (Indian Rat Snake) है, जो विषरहित होती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप को धीरे-धीरे टॉयलेट से बाहर निकाला जाता है. वो जैसे ही बाहर निकलता है, घरवाले भी उसकी लंबाई देख हैरान हो जाती हैं. ऐसे में स्नेक कैचर ने उसे अपने हाथों में पकड़ लिया और घर से बाहर निकल कर आ गई. वीडियो महाराष्ट्र का है.

सोशल मीडिया पर शेयर होते ही ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया. लाखों लोगों ने इसे देखा, जबकि हजारों लोगों ने इसे लाइक किया. बहुत सारे कमेंट्स भी आए. एक यूजर ने अपने कमेंट में लिखा कि अब से इस टॉयलेट में कोई नहीं जाएगा, जो जबरदस्ती जाएगा वो बाहर नहीं आ पाएगा. तो दूसरे यूजर ने लिखा है कि बहुत ज्यादा खतरनाक, सोचिए अगर कोई शीट पर बैठा होता और ये सांप दिखता तो उसे हार्ट अटैक ही आ जाता. तीसरे यूजर ने सांप पकड़ने का गुर सीखने की इच्छा जाहिर कर दी, तो चौथे ने पूछा कि क्या आपको डर नहीं लगता?

Back to top button