चलती बस में अचानक लगी आग से यात्रियों में मच गई खलबली, बाल-बाल बचे यात्री

आगरा के एत्मादपुर क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर राज्य परिवहन निगम की जनरथ बस की दुर्घटना को एक दिन भी नहीं बीता था कि यात्रियों से लापरवाही का बड़ा मामला बरेली में सामने आया। यहां पर जयपुर से बरेली आ रही निजी बस में अचानक आग लग गई।

चलती बस में अचानक लगी आग से यात्रियों में खलबली मच गई। गनीमत रही कि हादसा करीब 10:00-10:30 बजे होने से बस में सभी यात्री जाग रहे थे। चलती बस में लगी आग से यात्रियों में अफरा तफरी मच गई। किसी तरीके से ड्राइवर ने सूझबूझ से बस को सड़क किनारे रोककर सभी यात्रियों को बाहर निकाला। जिसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया।

यात्रयों ने बस से बाहर निकलने के बाद राहत की सांस ली लेकिन यात्रियों का सामान बस में ही रखा रह गया। बस में उनका कुछ समान जल गया। यात्रियों ने बताया कि रात में जयपुर से चले थे और बस बरेली के लिए रवाना हुई थी। अचानक चौपला पुल पर बस में आग लग गई। बस से धुआं उठता देख यात्रियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया।

इसके बाद ड्राइवर ने बस को सड़क किनारे रोककर सभी यात्रियों को बस से बाहर निकला। किसी तरीके से यात्री बस से बाहर निकले। जिसके बाद लोगों ने फायर ब्रिगेड को फोन किया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। आग से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। जबकि कुछ यात्रियों का सामान जरूर आग के हवाले हो गया।

Back to top button