VIDEO: डांस इंडिया डांस की गीता माँ के बॉयफ्रैंड को देखकर आप यकीन नही करेंगे

गीता कपूर हिंदी फिल्मों की एक भारतीय कोरियोग्राफर हैं और भारतीय वास्तविकता नृत्य प्रतिभा शो डांस इंडिया डांस की एक न्यायाधीश भी हैं. गीता कपूर ने अपने कैरियर की शुरूआत 15 साल की उम्र में की थी. आज वो 44 साल की है और कुंवारी है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वो शादी ही नहीं करना चाहती. दरसल, उनको अपनी पसंद का लड़का नहीं मिला. देर आए दुरस्त आए, ये कहावत गीता माँ पर एकदम ठीक बैठती है.

मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि हमारे भारत देश में ऐसे ऐसे कलाकार हुए है जिन्होंने अपनी क्षमता से न जाने बालीवुड का नाम रोशन किया है. कोरियोग्राफर गीता कपूर जी टीवी के शो DID से चर्चा में आई है और इस समय सोशल मिडिया में उन्ही की चर्चा बनी हुई है. इस समय टीवी की गीता माँ अपने अफेयर की वजह से बहुत ज्यादा सुर्खियाँ बटोर रही है. बालीवुड से आ रही खबरों के अनुसार डांस मास्टर गीता इन दिनों राजीव खिंची के साथ ज्यादा नजर आती है.

गौरतलब है कि फ़िल्मी गलियारों की खबर माने तो गीता इन दिनों राजिव को डेट कर रही है. सोशल मिडिया पर गीता और राजीव की एक साथ कई तस्वीरो को आधार मानते हुए मिडिया के गलियारे में इन दोनों के बीच अफेयर की खबर जोरो पर हो रही है लेकिन इन दोनों की तरफ से इस तरह की खबरों पर कोई टिप्पड़ी नहीं की गई है. सोशल मिडिया पर मौजूद जानकारी के मुताबिक राजिव खिंची एक्टर डाईरेक्टर और कोरियोग्राफर है.

बता दें कि राजिव ने न्यूयार्क के मिदिसिं स्क्कायर पर हुए नरेन्द्र मोदी के प्रोग्राम को कोरियोग्राफ किया था. इसके अलावा उन्होंने कोई उपलब्धि पाई है. गीता जी की उम्र 44 वर्ष हो गई है और उन्होंने अब तक डांस इंडिया डांस ,डी आई डी लिटिल चैऔर्म्स इंडिया डांसिंग सुपरस्टार, ऐसे शोज को जज करने के अलावा फिजा, अशोका,साथिया,जैसी कई फिल्मो में भी कोरियो ग्राफी कर चुकी है.

देखिये वीडियो !!

बताते चलें कि राजिव जी देखने में बेहद ही अन्द्सम है और अक्सर गीता जी को उनके साथ देखा जाता है. गीता कपूर ने अपने कैरियर की शुरूआत 15 साल की उम्र में प्रसिद्ध बॉलीवुड कोरियोग्राफर फराह खान के साथ काम करके की थी. गीता जी न केवल एक बेहतरीन डांसर है बल्कि एक अच्छी इंसान भी है.

 

Back to top button