एशा देओल ने मां-पापा की एनिवर्सरी पर शेयर की प्यारी तस्वीर

बॉलीवुड की बेहतरीन जोड़ियों की बात हो और उसमें ही-मैन धर्मेंद और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी का नाम शामिल न हो ऐसा कैसे हो सकता है। फैंस को भी ये जोड़ी काफी पसंद आती है। आज यानी 2 मई को ये जोड़ी अपनी शादी की 44वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रही है।

ऐसे में इनके चाहने वालों से लेकर परिवार के लोग तक इस कपल को ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। अब धर्मेंद और हेमा मालिनी की बेटी एशा देओल ने भी अपने माता-पिता को बधाई देते हुए एक खास पोस्ट शेयर किया है।

एशा ने खास अंदाज में किया विश
एशा देओल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक खास पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में धर्मेंद और हेमा मालिनी की एक प्यारी सी फोटो देखने को मिल रही है। फोटो में देखा जा सकता है कि ड्रीम गर्ल, धर्मेंद के कंधों पर सर रखकर स्माइल के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए एशा ने कैप्शन में लिखा कि मेरे पापा और मां को सालगिरह की शुभकामनाएं। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और मैं बस आपको गले लगाना चाहती हूं।

फैंस ने किया विश
एशा के इस पोस्ट पर हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के कई फैंस ने भी उन्हें सालगिरह की शुभकामनाएं दीं। एक यूजर ने लिखा कि हैप्पी एनिवर्सरी हमारे आल टाइम पसंदीदा कपल। भगवान आपको सारी खुशियां और अच्छा स्वास्थ्य दे। दूसरे यूजर ने लिखा कि आप दोनों को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं।

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की शादी
बता दें कि कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, धर्मेंद्र को हेमा मालिनी से साल 1970 में फिल्म ‘तुम हसीं मैं जवां’ के सेट पर प्यार हुआ था। वह उन्हें देखते ही अपना दिल दे बैठे थे। हालांकि, उस वक्त अभिनेता शादीशुदा थे, लेकिन एक्ट्रेस के लिए उनका प्यार इतना था कि वह उनसे दूर नहीं हो पाए। इसके बाद दोनों ने साल 1980 में शादी कर ली।

Back to top button