सुष्मिता सेन ने अपने गे बॉयफ्रेंड के बारे में जानकर दिया था चौंकाने वाला जवाब, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

- in मनोरंजन

42 साल की बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री और पूर्व विश्व सुंदरी रह चुकी सुष्मिता सेन एक बार फिर से इनदिनों सुर्ख़ियों में छाईं हुई हैं. आपको बता दें की दो बेटियों की माँ सुष्मिता सेन आये दिन वैसे भी किसी ना किसी वजहों से सुर्ख़ियों में बनी ही रहती है.

कभी अपनी फिटनेस की वजह से तो कभी अपने दोनों बेटियों की वजह से,आपको बता दें की सुष्मिता एक ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्री है जिन्होनें महज 25 साल की उम्र में ही अपनी बड़ी बेटी रिनी को गोद लिया था और उसके कुछ सालों के बाद छोटी बेटी अलीशा को. सुष्मिता एक सेलेब्रिटी होने के साथ ही एक माँ होने के फ़र्ज़ भी बखूबी निभाती है. बीते दिनों सुष्मिता ने अपने एक गे बॉयफ्रेंड की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसके बाद सुष्मिता को सोशल मीडिया पर उनके फैन्स काफी ट्रोल भी आकर रहे हैं लेकिन सुष्मिता छुप रहने वालों से नहीं है उन्होनें भी अपने ट्रोलरस को करारा जवाब दिया है. आईये जानते हैं की क्या कहना है सुष्मिता सेन का.

आपको बता दें की बीते दिनों सुष्मिता सेन ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड और मशहूर पॉप सिंगर रिक्की मार्टिन की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अभी तक कुंवारी सुष्मिता सेन ने जब अपने एक्स बॉयफ्रेंड की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की तो लोग हैरान हो गए की आखिर सुष्मिता ने इतने सालों के बाद रिक्की मार्टिन की फोटो क्यूँ शेयर की है. जिन्हें नहीं बता दें की मशहूर पॉप सिंगर रिक्की मार्टिन एक गे हैं और लोगों में हैरान होने की एक वजह ये भी थी.

आपको बता दें की पूर्व विश्व सुंदरी सुष्मिता सेन ने ओने फेसबुक पर रिक्की मार्टिन की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है की एक पुराणी फोटो शेयर कर रही हूँ. इसके बाद सुस ने आगे लिखा है की मैं रिक्की से पहली बार मेक्सिक्सो में में मिली थी तब मैं 18 साला की थी और रिक्की 22 साल के. सुष्मिता ने आगे लिखा है की अब मैं दो बेटियों की माँ हूँ और वो दो बेटों के, हमारा रिश्ता बेहद खुबसूरत था मैं रिक्की के लिए बेहद खुश हूँ. ये सब सुष्मिता सेन ने अपने एक बॉयफ्रेंड रिक्की मार्टिन के लिए फच्बूक पर उनकी फोटो शेयर करते हुए लिखा था. सुस के इस फोटो शेयर के बाद उनके फैन्स के बहुत से कमेंट आने शुरू आने हो गए क्यूंकि रिक्की मार्टिन एक गे हैं.

बता दें की साल 2010 में रिक्की मार्टिन के खुद दुनिया के सामने ये बात स्वीकार था की वो एक गे हैं . इस मामले में जब सुष्मिता सेन से पूछा गया था की क्या वो रिक्की के गे होने की बात जानती थीं तो सुस ने भी मीडिया को बताया था की रिक्की एक आगे है ये बात मुझे हमेशा से मालूम थी और मैं बहुत खुश हूँ की रिक्की ने खुद दुनिया के सामने ये बात मानी है. ऐसी बातों को मानना और दुनिया को इस बारे में बताने के लिए बहुत हिम्मत की जरुरत होती है और रिक्की ने ये कर दिखाया, मैं इससे बेहद खुश हूँ. आपको बता दें की पॉप सिंगर रिक्की मार्टिन ने कुछ दिनों पहले ही ट्वीट करके बताया था की उन्होनें शादी कर ली है और उन्हें इस बारे में दुनिया को बताने में कोई शर्म नहीं आ रही है ये उनका निजी फैसला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’: बच्चों ने शाहिद कपूर के बेटे के लिए ये गिफ्ट देकर सबको कर दिया हैरान

एक्टिंग पर आधारित देश का जाना-माना रियलिटी शो