10 घंटे तक बदबूदार कूड़े के ढेर के आगे खड़े रहे धनुष

सोनम कपूर के साथ ‘रांझणा’ फिल्म से साउथ के साथ ही नॉर्थ साइड भी वाहवाही लूटने वाले एक्टर धनुष के क्राफ्ट को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के साथ ही धनुष ने सिंगिंग में भी हुनर दिखाया है।

दमदार कंटेंट के साथ वापसी करेंगे धनुष
वेंकटेश प्रभु कस्तूरी राजा के नाम से जन्म लेने वाले एक्टर को धनुष नाम से जाना जाता है। पिछले साल उनकी फिल्म ‘कैप्टन मिलर’ रिलीज हुई थी। ये मूवी टिकट विंडो पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। मगर अब धनुष अपने फैंस के लिए एक जबरदस्त कंटेंट के साथ वापसी करने वाले हैं।

धनुष को लेकर आई ये अपडेट
शेखर कमूला के डायरेक्शन में बनने वाली ‘कुबेर’ के लिए धनुष जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। यह एक्टर की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। कुछ दिन पहले फिल्म से उनका फर्स्ट लुक जारी किया गया था, जिसने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। कुबेर सबसे अमीर हिंदू देवता का नाम है। लेकिन फिल्म में दिखाए गए लुक में धनुष इसके उलट एक भिखारी के रूप में नजर आए। अब एक्टर को लेकर एक अपडेट सामने आई है।

घंटों कूड़े के ढेर के आगे खड़े रहे धनुष
‘कुबेर’ में धनुष भिखारी के रोल में होंगे। फिल्म से जुड़े एक सीन के लिए वह घंटों कूड़े के ढेर के आगे खड़े रहे। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, करीब 10 घंटे तक एक्टर ने मुंबई में कूड़े के ढेर के आगे शूटिंग की। इस सीन की शूटिंग उन्होंने बिना किसी झिझक और बिना मास्क पहने किया। एक्टर का डेडिकेशन देख डायरेक्टर हैरान रह गए।

‘कुबेर’ की स्टार कास्ट
फिल्म की लीड स्टार कास्ट में धनुष के अलावा रश्मिका मंदान और नागार्जुन अक्किनेनी होंगे।

Back to top button