‘द फैमिली मैन 3’ का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की वेब सीरीज द फैमिली मैन (The Family Man 3) के तीसरे सीजन का दर्शक लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। सीजन 2 के बाद ही सीजन 3 को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी। वहीं, अब द फैमिली मैन 3 को लेकर ऐसी अपडेट आई है, जिसे सुनकर फैंस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच जाएगी।

द फैमिली मैन एक्टर मनोज बाजपेयी की डेब्यू सीरीज है। पहली सीरीज के साथ ही उन्होंने श्रीकांत तिवारी के किरदार में तहलका मचा दिया। सीरीज के दोनों सीजन सुपरहिट रहे हैं। अब तीसरे पार्ट से भी ऐसी ही उम्मीद है।

द फैमिली मैन 3 को लेकर आई अपडेट
द फैमिली मैन 3 के साथ मनोज बाजपेयी एक बार फिर मिडिल क्लास शख्स, लेकिन वर्ल्ड क्लास स्पाई के रोल में नजर आएंगे। फैंस के इंतजार की थोड़ी राहत देते हुए मेकर्स ने सीरीज के तीसरे पार्ट की शूटिंग स्टार्ट कर दी है। ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम ने लीड मनोज बाजपेयी के साथ टीम की फोटो शेयर करते हुए द फैमिली मैन 3 की अपडेट शेयर की है।

शुरू हुई द फैमिली मैन 3 की शूटिंग
द फैमिली मैन 3 की शूटिंग की घोषणा करते हुए प्राइम वीडियो ने दो फोटो शेयर की है। पहली तस्वीर में द फैमिली मैन 3 का क्लैपिंग बोर्ड दिख रहा है। वहीं, दूसरी फोटो में मनोज बाजपेयी, सुमन कुमार और राज एंड डीके की जोड़ी कैमरे के लिए पोज करते हुए नजर आ रही है।

फिर नजर आएंगे ये पॉपुलर चेहरे
द फैमिली मैन 3 का निमार्ण राज और डीके ने किया है। सीरीज का डायरेक्शन भी इस हिट जोड़ी ने ही किया है। वहीं, सुमन कुमार और राज एंड डीके ने मिलकर द फैमिली मैन 3 की कहानी लिखी है। सीरीज के तीसरे पार्ट में एक बार फिर कुछ पुराने चेहरे नजर आएंगे। इनमें मनोज बाजपेयी के अलावा प्रियामणि (सुचित्रा तिवारी), शारिब हाशमी (जेके तलपड़े), अश्लेषा ठाकुर (धृति तिवारी) और वेदांत सिन्हा (अथर्व तिवारी) जैसे नाम शामिल हैं। इसके अलावा स्टार कास्ट में कुछ नए नाम भी शामिल होंगे।

Back to top button