जल्द आने वाला है Kartik Aaryan की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। पिछले कई दिनों से वह ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर अपडेट शेयर किए जा रहे हैं। फैंस एक्टर की इस फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। इस बीच एक्टर ने ‘चंदू चैंपियन’ पर अपडेट दिया है।

कार्तिक आर्यन ने दिया ‘चंदू चैंपियन’ पर अपडेट
बॉलीवुड हार्ट थ्रोब कार्तिक आर्यन की फिल्मों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। वह कबीर खान के डायरेक्शन में बनने वाली ‘चंदू चैंपियन’ को लेकर भी सुर्खियों में बने हैं। यह स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसमें मुरलीकांत पेटकर के रोल में कार्तिक आर्यन अपनी अदाकारी का टैलेंट दिखाते नजर आएंगे। एक्टर ने हाल ही में फिल्म से जुड़ा एक अपडेट दिया है।

‘चंदू चैंपियन’ से दिखाई ये झलक
‘चंदू चैंपियन’ फिल्म में एक दमदार कहानी और शानदार विजुअल होने वाला है। नए लुक और रोल में कार्तिक आर्यन को देखने के लिए लोग इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। इन सब के बीच, कार्तिक आर्यन ने फिल्म से एक झलक दिखाई है।

कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर स्टूडियो में डबिंग करते हुए अपनी एक झलक शेयर की है। साथ ही उन्होंने कैप्शन ने लिखा, ‘बस थोड़ा सा इंतजार…चंदू आ रहा है…ट्रेलर डब।’

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
कार्तिक आर्यन ने कबीर खान और साजिद नाडियाडवाला को टैग करते हुए फिल्म रिलीज की डेट भी बताई है। ‘चंदू चैंपियन’ 14 जून को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के अपडेट पर फैंस ने खुशी जताई है।

फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन ने की ढेरों मेहनत
कार्तिक ने इस फिल्म के लिए खुद पर काफी काम किया है। जब ‘चंदू चैंपियन’ की शूटिंग रैप हुई थी, तब एक्टर ने पोस्ट किया था कि उन्होंने फिल्म के लिए एक साल तक शुगर छोड़ दी थी।

Back to top button