बेटों ने पारिवारिक विवाद और चरित्रहीनता के शक में की 2 की हत्या

उत्तर प्रदेश के जिला कानपुर देहात में एक फिर हुए डबल मर्डर से सनसनी का माहौल व्याप्त हो गया है। जहां जिले में पारिवारिक विवाद और चरित्रहीनता के शक के चलते 2 बेटों ने मिलकर अपने पिता और उसकी तीसरी पत्नी पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। जिससे पिता गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि बाबा और तीसरी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन गंभीर हालत के चलते उसे कानपुर रेफर कर दिया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस आलाधिकारी भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे और घटना की जांच के साथ कार्रवाई शुरू कर दी।

पारिवारिक विवाद और चरित्रहीनता के शक में 2 की हत्या
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मामला जनपद कानपुर देहात के भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के अमरौधा कस्बे का है। जहां पारिवारिक विवाद और चरित्रहीनता के शक के चलते ललित और अक्षय हत्यारे बन बैठे। दोनों युवकों ने अपने रिटायर्ड शिक्षक पिता (65) विमल और उसकी तीसरी पत्नी खुशबू के साथ साथ बाबा राम प्रकाश पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। जिससे राम प्रकाश और खुशबू की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं विमल गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे कानपुर रेफर कर दिया गया।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और मामले की जांच में जुटी
बताया जा रहा है कि 2 हत्याएं होने की सूचना पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। वहीं पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू कर दी। फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम की मदद से पुलिस ने मौके से साक्ष्य एकत्र किए। इसके साथ ही स्थानीय लोगों से पूछताछ भी की। पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं पुलिस अधीक्षक की मानें तो 2 लोगो की हत्या की सूचना मिली थी। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी गई। दोनों युवकों को हिरासत में लेकर कार्रवाई की जा रही । जांच में मृतिका खुशबू विमल की तीसरी पत्नी होने की जानकारी मिली है। दोनों युवकों द्वारा पिता की चरित्रहीनता के शक के चलते और पारिवारिक विवाद के चलते हत्या करने की बात सामने आई है।

Back to top button