विधायक कार्यालय में हंगामा मचाने वाले कांग्रेस नेता पर मुकदमा दर्ज

मध्यप्रदेश के दिग्गज नेता कहे जाने वाले विधायक संजय पाठक के कार्यालय में घुसकर एक कांग्रेस नेता ने जमकर उत्पात मचाया। इतना ही नहीं वहां मौजूद विधायक समर्थकों से अभद्रता भी कर डाली, उससे भी मन न भरा तो मारपीट करने के साथ उन्हें जान से मारने की धमकी भी दे दी। अब इस पूरे मामले में पुलिस ने एक्शन लिया है।

विधायक संजय पाठक के कार्यालय में घुसकर हंगामा मचाने वाले कांग्रेस नेता को पुलिस ने जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता ने ना सिर्फ उत्पात मचाया, बल्कि वहां मौजूद कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट भी की।

क्या था मामला
दरअसल, पूरा मामला विजयराघवगढ़ विधायक संजय पाठक से जुड़ा है। जहां उनके समर्थकों से उनके ही क्षेत्र के कांग्रेस से दिग्गज नेता सुरेंद्र दुबे ने मारपीट कर डाली। पूरे मामले पर विजयराघवगढ़ टीआई अनूप ठाकुर ने बताया कि अंकुश मिश्रा ने शिकायत दी है, जिसके अनुसार वो अपने साथियों के साथ विजयराघवगढ़ विधायक कार्यालय में अलाव जलाकर आग ताप रहे थे, तभी वहां बिना अनुमति घुसकर सुरेंद्र दुबे द्वारा गाली-गलौज की गई। जिसका विरोध करने पर सुरेंद्र दुबे ने मारपीट शुरू दी। उन्होंने बताया कि मना करने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई है।

कई धाराओं में मामला दर्ज
शिकायत पर विजयराघवगढ़ थाने में आरोपी सुरेंद्र दुबे के विरुद्ध धारा 447, 294, 323 सहित 506 के तहत एफआईआर दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी हैं। वहीं खुद को पीड़ित बताते हुए अंकुश ने बताया की कांग्रेस नेता सुरेंद्र दुबे द्वारा इस तरह की घटना आए दिन की जाती थी, जिससे परेशान होकर मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज करने के साथ ही 151 की कार्रवाई करते हुए एसडीएम कोर्ट में पेश भी किया गया था, जहां से उन्हें जेल भेजा गया है।

Back to top button