यमुनानगर में चलती स्कॉर्पियो कार बनी आग का गोला…

यमुनानगर के बुढ़िया गुरुद्वारा के पास चलती स्कॉर्पियो में अचानक आग गई। कार में तीन लोग सवार थे। जैसे ही गाड़ी में आग लगी तो कार सवार को कुछ भी समझ में नहीं आया। उन्होंने अचानक से कार में ब्रेक लगाई और आग बुझाने में जुट गए लेकिन कार में लगी आग की लपटें इतनी ऊंची थी कि वह घबरा गए। आज को बुझाने के लिए जैसे ही उन्होंने कार को साइड में लगाया तो वह पलटने से भी बच गई। जब वह कार में लगी आग को बुझाने में नाकाम रहे तो उन्होंने तुरंत डायल 112 को इसकी सूचना दी।

पुलिस ने जानकारी दमकल विभाग के कर्मचारियों को दी तो दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची। दमकल भाग के कर्मचारियों ने तुरंत आग को बुझा दिया। डायल 112 पर तैनात सुनील कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली कि गुरुद्वारे के पास एक स्कॉर्पियो में आग लगी है। हमने तुरंत मौके पर पहुंचकर इसकी जानकारी दमकल विभाग को दी। उन्होंने बताया कि कार तो जलकर राख हो गई है, लेकिन इसमें कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है।

स्कॉर्पियो कार मालिक ने बताया कि हम कुछ देर पहले बुढ़िया चौक के पास कार को ठीक करा कर कुछ ही दूर चले थे कि कार से अचानक धुआं उठने लगा। तब तक वह कुछ समझ पाते तब तक कार में पूरी तरह से आग लग चुकी थी।

Back to top button