रिलीज जयललिता बायोपिक का फर्स्ट टीजर

कंगना रनौत की चर्चा में चल रही फिल्म थलाइवी का फर्स्ट टीजर रिलीज हो गया है. ये फिल्म पूर्व अभिनेत्री और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है और फिल्म में कंगना जयललिता का रोल निभा रही हैं.  कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर फिल्म का लुक जारी करते हुए लिखा, ‘हम उस महान हस्ती को जानते हैं लेकिन उसकी कहानी कहना अभी बाकी है.’ इसके अलावा उन्होंने टीजर शेयर करते हुए लिखा था कि आप सभी को अगले साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म का टीजर जरुर देखना चाहिए.

1.33 मिनट के इस टीजर में कंगना को 60 के दशक का डांस करते हुए देखा जा सकता है. इस तरह के स्टेप्स सबसे पहले मशहूर पॉप स्टार एल्विस प्रेस्ले ने मशहूर किए थे और देश में शम्मी कपूर ने इस तरह के डांस को फेमस बनाया था जिसके बाद उस दौर की कई फिल्मों में इस तरह के स्टेप्स को दोहराया जाता था. कंगना इसके बाद मुख्यमंत्री जयललिता के तौर पर दिखाई देती हैं. हालांकि उनके इस लुक को लेकर लोग उन्हें काफी ट्रोल भी कर रहे हैं.

मराठी अभिनेत्री ने लगाई आग, न्यूड होकर करवाया फोटोशूट

https://twitter.com/Rangoli_A/status/1198177379207675904?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1198177379207675904&ref_url=https%3A%2F%2Faajtak.intoday.in%2Fstory%2Fkangana-ranaut-first-look-of-jayalalita-biopic-is-revealed-by-her-sister-rangoli-on-twitter-tmov-1-1139891.html

इस फिल्म के प्रोड्यूसर ने ट्विटर अकाउंट पर कंगना के मेकअप के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था, ‘फिल्म में कंगना के चार लुक होंगे, जिसमें उन्हें अलग-अलग उम्र में दिखाया जाएगा. कंगना के मेकओवर के लिए हमने हॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट जेसन कोलिंस को हायर किया है.’ जेसन कोलिंस ने हॉलीवुड फिल्म कैप्टन मार्वल, हंगर गेम्स और ब्लेड रनर जैसी फिल्मों में प्रोस्थेटिक्स का काम किया है.

फिल्म के लिए कंगना ने की है काफी तैयारियां

जयललिता के किरदार को निभाने के लिए कंगना रनौत ने काफी तैयारियां की है. वे भरतनाट्यम सीख रही हैं. इसके अलावा वे तमिल भाषा भी सीख रही हैं. इस फिल्म के टीजर में भी कंगना उस दौर का डांस करती हुईं देखी जा सकती है. जयललिता करीब 14 साल तक तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रही हैं. वह राजनीति में आने से पहले एक्ट्रेस थीं. 2016 में जयललिता ने 68 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था. बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन विजय कर रहे हैंl यह फिल्म 26 जून 2020 को रिलीज होने वाली है. ये फिल्म तीन भाषाओं में रिलीज होगी.

Back to top button