पानीपत में विधायकों की गुप्त बैठक पर जेजेपी का एक्शन

हरियाणा में सियासी उठापटक के बीच भाजपा विधायकों के जोड़-तोड़ में लगी हुई है। जन नायक जनता पार्टी से बागी हो चुके तीन विधायकों की गुरुवार को पानीपत में मंत्री महिपाल ढांडा के आवास पर एक गुप्त बैठक हुई। इस बैठक में शामिल हुए तीनों विधायकों पर जेजेपी द्वारा एक्शन लिए जाने की सूचना है। सूत्रों के मुताबिक तीनों विधायकों को जेजेपी ने नोटिस जारी किया है। हालांकि अभी तक नोटिस की कॉपी नहीं आई है।

गौरतलब है कि इस बैठक में जेजेपी विधायक देवेंद्र बबली, जोगीराम सिहाग एवं रामनिवास सुरजाखेड़ा के शामिल होने की सूचना है। वहीं भाजपा की तरफ से बैठक में मुख्य रूप से पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर शामिल थे। गुरुवार की दोपहर में करीब 1 घंटे तक चली इस मीटिंग की किसी को भी कानों कान खबर तक नहीं दी। जैसे ही सूत्रों से ये खबर मीडिया तक पहुंची, उसके बाद आनन-फानन में मीटिंग भी खत्म हो गई।

जेजेपी में बगावत इतनी बढ़ चुकी है कि गठबंधन से अलग होने के बाद भी जेजेपी विधायक राम निवास सूरजखेड़ा सरेआम सीएम सैनी के साथ मंच साझा कर रहे हैं। इसके अलावा देवेंद्र बबली और जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला के बीच भी जुबानी जंग हो चुकी है। इन तीनों विधायकों के अलावा तीन और विधायक जेजेपी से नाराज बताए जा रहे हैं। जिसके चलते जेजेपी अब एक्शन मोड में आ गई है।

Back to top button