मराठी अभिनेत्री ने लगाई आग, न्यूड होकर करवाया फोटोशूट

वैसे तो बॉलीवुड में कई खूबसूरत अभिनेत्री हैं लेकिन आज हम जिनकी बात कर रहे हैं वह मराठी फिल्मों की अभिनेत्री हैं. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं निकिता गोखले की. आपको बता दें कि निकिता गोखले मराठी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. वैसे निकिता गोखले केवल फिल्म अभिनेत्री ही नहीं बल्कि एक मॉडल और फाइनेंशियल एडवायजर भी हैं.

जी हाँ, निकिता गोखले का जन्म 2 अप्रैल 1990 को नागपुर के पास तुमसर गांव में हुआ था और निकिता ने अपने स्कूल की पढ़ाई शारदा विद्यालय, तुमसर से की थी. वहीं उसके बाद निकिता ने कॉमर्स में अपनी आगे की पढ़ाई एस. एन. मोर कॉलेज तुमसर से की और पढ़ाई खत्म होने के बाद निकिता मॉडल बनने की कोशिशों में लग चुकीं थीं. निकिता गोखले ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत मराठी फिल्म ‘कॉलेज’ से की थी और इसी फिल्म से उन्हें सफलता मिल गई और लोग उन्हें पसंद करने लगे.

इसी के साथ निकिता गोखले ने 2015 में हुई मिस वर्ल्ड बिकनी इंटरनेशनल प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व किया था और इस प्रतियोगिता में शामिल होने के बाद निकिता बहुत मशहूर हो गई थीं और आज भी लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. वैसे इन दिनों निकिता गोखले सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोशूट की वजह से चर्चा में रहती हैं और लोगों को खूब पसंद आती हैं. निकिता अपने हॉट फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करने में बिल्कुल भी नही शर्माती हैं इस बार उन्होंने न्यूड फोटोशूट करवाया है और इस बार भी उनकी तस्वीरें लोगों को पसंद आ रहीं हैं.

धमाल मचाने आया शर्लिन चोपड़ा का एक और वीडियो, अंग-अंग…

Back to top button