42 घंटे तक की बैटरी लाइफ और बेहतरीन साउंड क्वॉलिटी वाले Moto के दो नए Earbuds हुए लॉन्च

मोटोरोला ने अपने कस्टमर्स के लिए दो नए ईयरबड्स मोटो बड्स और मोटो बड्स+ को भारत में लॉन्च कर दिया हैं। ये दोनों ही ट्रू वायरलेस इयरफोन है , जिन्हें अप्रैल में यूरोप में पेश क किया गया था। इनमें हाई-रेज ऑडियो सर्टिफिकेशन, डायनेमिक एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) सपोर्ट, ट्रिपल माइक सिस्टम और वॉटर-रिपेलेंट डिजाइन की सुविधा है।

इस इयरफोन को मोटो बड्स एप्लिकेशन के साथ आसानी से जोड़ा जा सकता हैं। कंपनी का दावा है कि मोटो बड्स+ में ‘साउंड बाय बोस’ को भी पेश किया जा रहा है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

Moto Buds और Buds+ की कीमत
कीमत की बात करें तो भारत में मोटो बड्स की कीमत 4,999 है । वहीं मोटो बड्स+ की कीमत 9,999 रुपये तय की गई है।
Moto Buds पर कस्टमर्स को ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए 1,000 रुपये की तत्काल छूट मिलती है, जिसके बाद इस बड की कीमत 3,999 रह जाती है।
Moto Buds को तीन पैनटोन-क्यूरेटेड कलर ऑप्शन- कोरल पीच, ग्लेशियर ब्लू और स्टारलाइट ब्लू में किया गया है। जल्द ही इसे चौथे कीवी ग्रीन विकल्प के साथ लॉन्च किया जा सकता है।
मोटो बड्स+ को ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदने पर आपको 2,000 रुपये की तत्काल छूट, जिससे प्रभावी कीमत 7,999 रुपये तक कम हो जाती है। इसे बीच सैंड और फॉरेस्ट ग्रे कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।
दोनों इयरफोन भारत में फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध हैं।

मोटो बड्स के स्पेसिफिकेशन
मोटो बड्स सिंगल 12.4mm डायनेमिक ड्राइवर्स के साथ आता हैं, जबकि मोटो बड्स + डुअल डायनेमिक ड्राइवर्स के साथ आते हैं जिनमें 11mm वूफर और 6mm ट्वीटर को पेश किया गया हैं।
जहां बड्स 50dB ANC तक सपोर्ट करते हैं और मोटो बड्स+ 46dB ANC तक सपोर्ट करते हैं। इयरफोन में नॉइज कैसिलेशन के तीन प्रीसेट मोड मिलते हैं ,जिसमें ट्रांसपेरेंसी, एडाप्टिव और नॉइज कैंसिलेशन शामिल हैं।
‘साउंड बाय बोस’ टैग के साथ मोटो बड्स+ डॉल्बी हेड ट्रैकिंग फीचर मिलता है जो सिर की गतिविधियों के आधार पर ऑडियो को एडजस्ट करने में मदद करता है।
ये डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ भी आते हैं। मोटो बड्स और मोटो बड्स+ दोनों के पास हाई-रेज ऑडियो सर्टिफिकेशन है। ये डिवाइस ENC के साथ ट्रिपल माइक सिस्टम को सपोर्ट करते हैं।
बैटरी लाइफ की बात करें तो मोटो बड्स में कुल 42 घंटे तक की बैटरी लाइफ देने का दावा किया गया है, जबकि मोटो बड्स+ में 38 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिल सकती है।

Back to top button