पूरा गांव पाना चाहता है इस महिला को, कुछ भी करने को तैयार

dfgvdfv-696x456बॉलीवुड में इन दिनों अगर कुछ चर्चा में है, तो वह है ‘उड़ता पंजाब’ जो की 17 जून को रिलीज हो रही है, ये फिल्म कभी सेंसर बोर्ड के लेकर सुर्खियों में बनी हुई है, तो कभी करीना और शाहीद को लेकर। लेकिन इस सब स्यापे के बीच लोग भूल ही गए के 17 जून को कोई और भी फिल्म आ रही है क्या!

‘उड़ता पंजाब’ ही नहीं ‘भूरी’ भी

खेर हम किसी लिए बैठ़ें हैं, आपको बता दें की 17 जून को 2 बॉलीवुड फिल्‍में एक ‘उड़ता पंजाब’ और ‘भूरी’ एक साथ रिलीज हो रही हैं। डायरेक्‍टर जसबीर भाटी द्वारा निर्देशित ‘भूरी’ की स्‍टोरी एक ऐसी महिला पर बेस्‍ड है, जिसपर पूरे गांव की नजर होती है।

कैसी है ‘भूरी’ की स्‍टोरी

फिल्‍म की स्‍टोरी कुछ ऐसी है कि एक सुंदर महिला जिसका नाम भूरी है, उसकी शादी गांव के एक किसान होती है। शादी होकर जब वह अपने ससुराल पहुंचती है तो वहां के पुलिसअफसर, गुंडा, बदमाश, राजनेता सभी के अंदर उसे पाने की इच्‍छा होती है….मने की पूरा गांव उसके पीछे हाथ धोकर ही नहीं बल्कि नहा धोकर पड़ जाता है।

अपनी पत्नी को हमारे हवाले कर दो

सभी महिला के पति को तरह-तरह से टॉर्चर करते हैं, ताकि वह अपनी पत्‍नी को उनके हवाले कर दे…. अपनी बीवी मेरे हवाले कर दें किसान!। ऐसे में किस तरह एक महिला समाज की गंदी नियत का सामना करती है, उसे इस फिल्‍म में दिखाया गया है।

मिलेंगे कई मंझे हुए कलाकार

इस फिल्म में ‘माशा पौर’ फिल्‍म में भूरी का किरदार निभा रही हैं। स्‍कॉटलैंड की माशा की यह पहली फिल्‍म है। इनके अलावा फिल्‍म में रघुवीर यादव, आदित्य पांचोली, कुनिका सदानंद लाल, शक्ति कपूर, मोहन जोशी, मुकेश तिवारी, मनोज जोशी, सीताराम पांचाल मुख्य भूमिका में हैं।

देखें ट्रेलर

साभार :firkee.in 

 

Back to top button