तेजस्वी ने की अपील- BJP-JDU के लोगों पर हमला न करें, EVM से जवाब दें

  • खगड़िया (बिहार). सरकार मुझे भागलपुर जाने से रोकना चाहती है, लेकिन जनता अब सड़कों पर आ गई है। जनादेश का अपमान हुआ है और इसका बदला जनता ईवीएम मशीन का बटन दबाकर लेगी। उक्त बातें पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने जनादेश अपमान यात्रा के दूसरे चरण में खगड़िया जिले के जननायक कर्पूरी ठाकुर इंटर स्तरीय विद्यालय के मैदान में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कही।
     तेजस्वी ने की अपील- BJP-JDU के लोगों पर हमला न करें, EVM से जवाब दें
    उन्होंने कहा कि अभी छोटे मोदी पर हमला हुआ है। अब सृजन जैसा घोटाला करेंगे तो लोगों में गुस्सा होगा कि नहीं। उन्होंने भीड़ में मौजूद लोगों से अपील किया कि वे लोग किसी बीजेपी या जेडीयू नेता पर हमला न करें और अपना फैसला ईवीएम से दें। भारी-भरकम भीड़ के बीच पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि वह तो अफवाह मास्टर हैं। लेकिन अगर राजद कार्यकर्ताओं के विरुद्ध हमले का आरोप लगाया जा रहा है तो यह सर्वथा अनुचित है।

    श्रीनगर- लाल चौक पर अकेले तिरंगा फहराने वाली इस महिला को सुरेश रैना ने किया सलाम

    पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के साथ घटित घटना पर बेहद दुख प्रकट किया और कहा कि उन्हें पता नहीं था कि उनके पीछे कौन महाशय चल रहे हैं, लेकिन मीडिया के माध्यम से जब जानकारी मिली कि डिप्टी सीएम सुशील मोदी के गाड़ी पर हमला हुआ है तो दुख हुआ। वैसे डिप्टी सीएम मोदी तो अफवाह मास्टर हैं, अफवाह फैलाने में वह माहिर हैं। यह साफ तौर पर वह कह देना चाहते हैं कि राजद कार्यकर्ता कभी हिंसा का रास्ता नहीं अपना सकते। गांधी जी की विचारधारा के रास्ते पर चलने वाले राजद के कार्यकर्ता हिंसा का सहारा नहीं लेते।
     बावजूद इसके डिप्टी सीएम सुशील मोदी को एसपीजी की सुरक्षा के बावत पीएम से मांग करनी चाहिए। पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी ने दहाड़ते हुए कहा कि जनादेश के अपमान से तप रही जनता के गुस्से के कारण अपना नियंत्रण खो चुके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सुशील मोदी बौखलाए हुए हैं। उन्होंने यहां तक कहा कि हमला हमारे राजद कार्यकर्ता कर ही नही सकते। राजद के कोई भी कार्यकर्ता ऐसे मामलों में शामिल नहीं हो सकते हैं। यह सोची समझी साजिश है और जनता के साथ दगा करने वाले लोग जनादेश अपमान यात्रा को बदनाम करने चाहते हैं।
Back to top button