बसंतगढ़ में तलाशी अभियान जारी, छह को हिरासत में लिया, आतंकियों के दो गुट होने की संभावना

जम्मू संभाग के जिला बसंतगढ़ में आतंकी मुठभेड़ के बाद से आतंकियों की धरपकड़ के लिए शुरू हुआ तलाशी अभियान मंगलवार को भी जारी है। इस दौरान पुलिस और सुरक्षाबलों के जवान जंगल और पहाड़ी इलाकों के चप्पे-चप्पे को खंगाल रहे हैं, लेकिन खबर लिखे जाने तक कोई सफलता नहीं मिल पाई है। उधर, मामले के संबंध में करीब छह लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

बसंतगढ़ के चोचरू गलां हाइट्स पर आतंकियों की धरपकड़ के लिए सुरक्षा बलों की ओर से तलाशी अभियान चल रहा है। इससे पहले सोमवार को खराब मौसम व बारिश के चलते परेशानियों का सामना करना पड़ा, लेकिन ऑपरेशन जारी रहा। सेना, सीआरपीएफ, पुलिस और एसओजी के जवान लगातार डटे हुए हैं। अभी तक आतंकियों का कोई विशेष सफलता नहीं मिल पाई है।

दूसरी ओर कठुआ से भी सेना व पुलिस के जवान जंगलों के रास्ते बसंतगढ़ के खंडारा टॉप पहुंचे और तलाशी में जुट गए। सूत्रों के मुताबिक आतंकवादियों के दो ग्रुप के होने की संभावना जताई जा रही है, जिसमें कम से सात से आठ आतंकवादी हो सकते हैं।

एसएचओ बसंतगढ़ राजेंद्र शर्मा ने बताया कि रविवार को हुई आतंकी मुठभेड़ के चलते तलाशी अभियान लगातार जारी है। रविवार रात से शुरू हुई बारिश सोमवार को भी जारी रही, जिससे अभियान में काफी दिक्कतें आईं। मामले के संबंध में करीब आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ जारी है।

Back to top button