‘नोकिया का चार्जर और मोबाइल iPhone..’, खूबसूरत हसीना ने ‘BF’ संग शेयर किया वीडियो

बेमेल जोड़ियों के बारे में तो आपने सुना ही होगा. कोई उम्र में एक-दूसरे से बहुत बड़ा होता है तो किसी का रंग गोरा तो किसी का सांवला होता है. ऐसी जोड़ियों को देखने के बाद लोग तरह-तरह की बातें भी करते हैं. लेकिन उनके बीच प्यार का अटूट बंधन इतना मजबूत होता है कि उन्हें अपने रिश्ते से कोई शिकवा-शिकायत नहीं होती है. सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक खूबसूरत हसीना अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही है. लड़की जहां गोरी-चिट्टी नजर आ रही है, वहीं लड़का बेहद गरीब और कमजोर दिख रहा है. लेकिन कई वीडियो में दोनों एक-दूसरे को गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड करार दे रहे हैं. यकीन मानिए दोनों की जोड़ी को देखने के बाद आप माथा पकड़ लेंगे.

दरअसल, देखने में ऐसा लगता ही नहीं है कि इनकी जोड़ी रियल है. हालांकि, वायरल हो रहे इस वीडियो में दुबला-पतला और सांवला लड़का इस खूबसूरत हसीना को शायरी सुनाता हुआ नजर आ रहा है. वहीं, खूबसूरत लड़की उसे मुस्कुराते हुई देख रही है. देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया. लेकिन लोग इनकी जोड़ी को पसंद नहीं कर रहे हैं. वीडियो पर जमकर कमेंट्स आ रहे हैं, जिसमें ज्यादातर लोगों ने भद्दी टिप्पणी की है. किसी ने ‘लंगूर के हाथ में अंगूर’ लिखा है तो कोई ‘नोकिया का चार्जर और मोबाइल iPhone’.. जैसे कमेंट कर रहा है. लड़का शायरी सुनाते हुए कहता है, ‘हर मोड़ पर साथ खड़ा हूं मैं तुम्हारे, किसने कहा अकेली हो तुम… अच्छी-बुरी जैसी भी हो, सिर्फ मेरी हो तुम..’

वीडियो में लड़की जहां भरपूर मेकअप में दिख रही है, वहीं लड़के ने कुछ भी नहीं लगाया है. दोनों एक-दूसरे को गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड बता रहे हैं. लड़की का नाम पूजा चौहान है तो लड़के का नाम विजय सिंह बिष्ट है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया. इनके कई वीडियोज पर करोड़ों व्यूज आ चुके हैं. वहीं, इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, जबकि 14 हजार से ज्यादा कमेंट्स आए हैं. हालांकि, जब हमने पूजा चौहान (@pooja_chauhan_pc1) के इंस्टाग्राम अकाउंट को खंगाला तो देखा कि वो उत्तराखंड की रहने वाली है और एक अन्य लड़के राधे के साथ भी नजर आती है. वो राधे (@unknownboyradhe1) को कई वीडियो में अपना बता रही है. ऐसे में ये कहा जा सकता है कि बेमेल जोड़ी के साथ वीडियो सिर्फ वायरल होने के लिए बनाया गया.

हालांकि, लोगों ने इस वीडियो भर को देखा और जमकर कमेंट करने लगे. लोगों ने इनकी जोड़ी को सच मान लिया. माया चौधरी नाम की यूजर ने अपने कमेंट में लिखा है कि मैं रात के 1 बजे ये वीडियो देख रही हूं, अगर दिन में देखती तो पक्का सल्फास की गोली खा जाती. श्रवण नाम के यूजर ने लिखा है कि पार्थ रथ को थोड़ा धीरे करिए, हमें महापुरुष को प्रणाम करना है. इतना ही नहीं, कोई अपने कमेंट में ‘उठा ले रे बाबा’ लिख रहा है तो कोई ‘भगवान.. है कहां रे तू..’ कहता दिख रहा है. कोई जोड़ी को देखकर जहर की डिमांड कर रहा है तो कोई लिख रहा है कि ‘मीठी चीज को अक्सर कीड़े खा जाते हैं.’ हालांकि, न्यूज 18 हिन्दी ने जब इस वीडियो का पड़ताल किया तो इसे सिर्फ मनोरंजन के उदेश्य से बनाया हुआ पाया.

Back to top button