श्रीनगर- लाल चौक पर अकेले तिरंगा फहराने वाली इस महिला को सुरेश रैना ने किया सलाम

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर श्रीनगर के लाल चौक पर महिला के द्वारा भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे लगाने का वीडियो लगातार वायरल हुआ है. सोशल मीडिया पर लोगों ने सुनीता अरोड़ा की तारीफ की है. अब भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी इस महिला को सलाम किया है. रैना ने बुधवार को ट्वीट किया कि लाल चौक पर भारत माता की जय के नारे लगाने वाली कश्मीरी पंडित महिला को मेरा सलाम. ये एक बहादुर महिला हैं.

श्रीनगर- लाल चौक पर अकेले तिरंगा फहराने वाली महिला को सुरेश रैना ने किया सलाम

बता दें कि करीब 45 सेकंड के इस वीडियो में सुनीता अरोड़ा को शहर के प्रमुख हिस्से में नारे लगाते हुए देखा जा सकता है, जहां भाजपा की युवा इकाई के करीब 200 कार्यकर्ताओं को एहतियात के तौर पर हिरासत में ले लिया गया था. वे लाल चौक पर तिरंगा फहराना चाहते थे. आपको बता दें कि सुनीता अरोड़ा कश्मीरी पंडित हैं. उन्होंने कहा कि वह ‘‘दिग्भ्रमित युवाओं’’ को मुख्यधारा में लौटने के लिए संदेश देना चाहती थीं.

यह भी पढ़ें: दिव्यांका ने पीएम मोदी से कहा- रेपिस्ट को मिले ऐसी सजा, औरतों को…

पर्स में छिपाकर ले गई थी तिरंगा

श्रीनगर से लौटने के बाद उन्होंने यहां कहा कि लाल चौक में ऐतिहासिक घंटा घर के पास पुलिसकर्मियों के घेरे में देशभक्ति के नारे लगा कर उन्हें गौरव की अनुभूति हो रही थी. उन्हें वहां पहुंचने के लिए 20 सुरक्षा चौकियों से गुजरना पड़ा. उन्होंने कहा कि वह राष्ट्रीय ध्वज अपने पर्स में छिपा कर ले गयी थीं.उनका यह वीडियो फेसबुक और ट्वीटर जैसी सोशल नेटवर्किंग साइटों पर खूब देखा जा रहा है. कई लोगों ने लाइक करने के साथ ही इसे शेयर और रिट्वीट भी किया.

Back to top button