ट्रोले ने बाइक सवार तीन को रौंदा, बच्ची ने मौके पर तो महिला ने रास्ते में तोड़ा दम

जाहोता (जयपुर)। जाहोता के जयपुर-चौमू राजमार्ग स्थित बड़पीपली बस स्टैण्ड के पास शुक्रवार को एक ट्रोले ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया जिसमें से एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई जबकि महिला ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। बाइक अचानक हाईवे पर अनियंत्रित होकर गिर गई। तभी पीछे से आ रहा ट्रोला उन पर चढ़ गया। गुस्साए लोगों ने वहां प्रदर्शन किया तथा हाइवे पर जाम लगा दिया।
ट्रोले ने बाइक सवार तीन को रौंदा, बच्ची ने मौके पर तो महिला ने रास्ते में तोड़ा दम
जानिए कैसे हुआ हादसा ….
– एक बाइक चालक अपनी पत्नी व पुत्री को लेकर रामपुरा की अोर आ रहा था। तभी बड़पीपली बस स्टैण्ड के पास एक मजदूर बाइक के सामने आ गया। उसे बचाने के प्रयास में बाइक सड़क पर गिर गई। तभी पीछे तेज गति से आ रहे एक ट्रोले ने बाइक सवारों को रौंद दिया। इससे एक बालिका की मौके पर मौत हो गई तथा महिला के हाथ-पैर व सिर में गहरी चोट आई तथा बाइक चालक भी गंभीर घायल हो गया। ट्रोले के रौंदे जाने से बच्ची व महिला का शरीर क्षत-विक्षत हो गया।
– हादसे के समय एक निजी एम्बुलेंस वहां से निकल रही थी। एम्बुलेंस से तीनों को जयपुर ले जाया गया। महिला को अस्पताल ले जाने पर डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बाइक चालक की हालत गंभीर होने पर जयपुर के एसएमएस अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी।

ये भी पढ़े: हाईवे पर अनियंत्रित हुई स्कोर्पियो बाइक पर चढ़ी, दो की मौके पर हुई मौत

लगा लंबा जाम
– इस दौरान दुर्घटनास्थल पर जयपुर से चौमू व चौमू से जयपुर वाले सड़क मार्ग पर अाधे घंटे तक वाहनों का लंबा जाम लगा रहा। बाद में पुलिस व टोलकर्मियों ने जाम खुलवाने के साथ राजमार्ग पर यातायात व्यवस्था सुचारू करवाई। समाचार लिखे जाने तक मृतकों व घायल के नाम पता मालूम नहीं चल पाया था।
– हरमाड़ा थाने के पुलिसकर्मी नरेन्द्र कुमार ने बताया कि मृतक व घायल की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

 
हृदय विदारक दुर्घटना से लोगों की रूह कांपी
– बाइक सवारों को ट्रोले द्वारा रौंदे जाने से महिला व बालिका के क्षत-विक्षत शरीर देखकर लोगों के दिल दहल गए।
– गुस्साए ग्रामीणों ने प्रशासन के खिलाफ धरना-प्रदर्शन कर विरोध भी जताया। इससे वहां आधे घंटे तक जाम लग गया। पुलिस ने ग्रामीणों को समझाया तब जाकर जाम खुला।
Back to top button