Krafton ने की Hero Motocorp के साथ पार्टनरशिप

BGMI मेकर क्राफ्टन ने दुनिया की सबसे बड़ी टू- व्हीलर निर्माता हीरो मोटोकॉर्प के साथ पार्टनरशिप की है। क्राफ्टन ने हीरो एक्सट्रीम 125R फिनिश चैलेंज इवेंट की घोषणा भी की है।

इसमें पार्टिसिपेट करने वालों यह नई बाइक जीतने का भी सुनहरा मौका मिलेगा। इसमें गेमर्स बीजीएमआई कैरेक्टर्स और सीनरी यूनिवर्स में कई चरणों में एक्सट्रीम 125 का एक्सपीरियंस ले सकते हैं।

गेमर्स के लिए बाइक जीतने का मौका
BGMI जल्द ही मॉर्टल, लोल्ज, डॉबी और गेमरफ्लीट के साथ एक इवेंट आयोजित करेगा। इसमें प्लेयर्स BGMI के भीतर स्पेशल टास्क और आवर्ड्स में पार्टिसिपेट कर सकते हैं। इस कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने के लिए प्लेयर्स को हीरो मोटोकॉर्प की चुनिंदा डीलरशिप पर जाना होगा।

कॉन्टेस्ट में तीन विनर्स को हीरो मोटोकॉर्प द्वारा निर्मित कस्टम बीजीएमआई-ब्रांडेड मोटरसाइकिलों पर सवारी करने का अवसर मिलेगा। हालांकि इसके कुछ टर्म एंड कंडिशन होंगी जो पूरी करना अनिवार्य है।

क्या कहा क्राफ्टन इंडिया ने?
क्राफ्टन इंडिया बिजनेस डेवलपमेंट के हेड सिद्धार्थ महरोत्रा ने कहा कि, BGMI सिर्फ एक गेम नहीं है बल्कि, वह एक कम्युनिटी बना रहे हैं। गेमर्स और फैन के एक्सपीरियंस को बेहतर करने के लिए कई खास काम भी हम करते हैं। हीरो मोटोकॉर्प के साथ टीम बनाना हमारे लिए अपने प्लेयर्स को प्रदान किए जाने वाले एक्सपीरियंस को और भी रोमांचक बनाएगा। हमें उम्मीद है कि भविष्य में हम कई और प्रोजेक्ट पर काम करेंगे।

हीरो मोटोकॉर्प ने क्या कहा?
वहीं हीरो मोटोकॉर्प इंडिया बिजनेस यूनिट के चीफ बिजनेस ऑफिसर Ranjivjit Singh कहा कि, हीरो मोटोकॉर्प लोगों के साथ रिश्ते बनाने में भरोसा रखते हैं। जेनजी के लिए हम ई स्पोर्ट्स जो एक बढ़ती हुई कैटेगरी है पर भी काम रहे हैं। चैलेंज द एक्सट्रीम एंड गेमिंग के बीच हम अच्छा तालमेल बनाना चाहते हैं, जो गेमर्स के एक्सपीरियंस एकदम शानदार बनाएगा।

Back to top button