वर्ल्डवाइड 100 करोड़ पार करने वाली 2024 की दूसरी सबसे तेज फिल्म ‘BMCM’

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की इस साल की पहली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ शुरुआती दिनों से धमाल मचा रही है। फिल्म को टिकट विंडो पर अब तक अच्छा रिस्पांस मिला और अब इसके ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन की रिपोर्ट सामने आ गई है। 

ईद के मौके पर रिलीज हुई ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने चार दिनों में खूब नोट छापे हैं। डोमेस्टिक कलेक्शन के साथ ही वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भी मूवी ने दमदार कमाई की है। अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी ये मूवी एक्शन से भरपूर है, जिसमें कॉमेडी और रोमांस का तड़का भी देखने को मिलेगा। 

शतक बनाने से एक कदम दूर ‘बड़े मियां छोटे मियां’

इस फिल्म को अजय देवगन की ‘मैदान’ के साथ रिलीज किया गया। क्लैश के बावजूद ‘बड़े मियां छोटे मियां’ बाजी मारने में कामयाब रही। ग्लोबल कलेक्शन में फिल्म ने 36.33 करोड़ से ओपनिंग ली थी। फिल्म की रिलीज को चार दिन बीत चुके हैं और इतने कम टाइम में ये मूवी 100 करोड़ कमाने के बेहद करीब पहुंच गई है।

‘बड़े मियां छोटे मियां’ का कलेक्शन

पहला दिन36.33 करोड़
दूसरा दिन55.14 करोड़
तीसरा दिन76.01 करोड़
चौथा दिन96.18 करोड़

इस मामले में होगी दूसरी 100 करोड़ी फिल्म

‘बड़े मियां छोटे मियां’ आज यानी रिलीज के पांचवें दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर ले जाएगी। ये फिल्म इस साल की पहली 100 करोड़ी मूवी ‘फाइटर’ का रिकॉर्ड तोड़ने से चूकी है। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ‘फाइटर’ ने दो दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा टच कर लिया था। 

वहीं, अजय देवगन की ‘शैतान’ ने 6 दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा ग्लोबल लेवल पर पार किया था। जबकि, ‘क्रू’ को यहां तक पहुंचने में 9 दिन लग गए। इस लिहाज से ‘बड़े मियां छोटे मियां’ 100 करोड़ कमाने में इन दो फिल्मों से आगे निकली है।

अक्षय की इन फिल्मों ने पार किया था 100 करोड़ का मार्क

अक्षय कुमार की कई फिल्में ऐसी हैं, जिन्होंने ओपनिंग वीकेंड या ओपनिंग वीक में 100 करोड़ का वर्ल्डवाइड मार्क टच कर लिया था। इसमें 2019 में रिलीज हुई ‘केसरी’ शामिल है, जिसने ओपनिंग वीकेंड में ही 100 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर लिया था। इसके अलावा ‘मिशन मंगल’ ने भी ओपनिंग वीक में 100 करोड़ का कलेक्शन कर डाला था।

टाइगर श्रॉफ की तीसरी 100 करोड़ी फिल्म होगी ‘बड़े मियां छोटे मियां’

आज दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली ‘बड़े मियां छोटे मियां’ टाइगर श्रॉफ के करियर को नई उड़ान देगी। ये मूवी एक्टर की तीसरी 100 करोड़ी फिल्म होगी। इसके पहले ‘वॉर’ और ‘बागी 2’ ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 100 करोड़ कमाए थे। ‘बागी 2’ का ग्लोबल कलेक्शन 164.28 करोड़ और ‘वॉर’ का ग्लोबल कलेक्शन 317.91 करोड़ रहा।

Back to top button