‘ये कौन-सा केमिकल रिएक्शन है..’, उछल-उछल नाच रहा था पति, बीवी ने यूं दिया साथ

सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियोज वायरल हो जाते हैं, जिन्हें देखकर हैरानी होती है. कोई यूं ही समंदर किनारे गुलाटी मारता है और उसका वीडियो रातों-रात वायरल हो जाता है, तो कोई पुराने गाने गाकर सुर्खियों में आ जाता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पति नाचने के नाम पर सिर्फ उछल-उछलकर कूद रहा है, जबकि पीछे खड़ी पत्नी को देखकर ऐसा लगता है मानो उसे किसी ने करंट लगा दिया हो. वो बस हिल रही है.

वीडियो में नजर आ रहे शख्स का नाम संजय सिंह है. हालांकि, संजय कहां से हैं, इसकी जानकारी उपलब्ध नहीं है. लेकिन वे अपनी पत्नी के साथ ऐसे ढेरों वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. इन वीडियोज में संजय पुराने गानों पर सिर्फ उछल-कूद मचाते हैं, जबकि पत्नी पीछे खड़ी होकर हिलती नजर आती है. आपको जानकर ताज्जुब होगा कि इस तरह के वीडियोज बनाने वाले संजय को इंस्टाग्राम पर 4 लाख 62 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. ऐसे में उनके कई वीडियोज ऐसे भी हैं, जिन्हें करोड़ों में देखा गया है.

अब इस वीडियो को ही देख लीजिए. इसमें संजय किसी दूसरे भाषा के पुराने गाने पर नाच रहे हैं. उन्हें शायद इस शब्द का मतलब भी नहीं पता होगा. लेकिन बस वीडियो बनाना है तो नाचना ही है. इस वीडियो में उनकी को-स्टार उनकी पत्नी हैं. जो पीछे हिलती-डुलती दिख रही हैं. ऐसा लग रहा है मानो उन्हें किसी ने करंट लगा दिया हो. लेकिन लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. 6 लाख 17 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है तो 27 हजार से ज्यादा कमेंट्स आए हैं. व्यूज भी करोड़ों में है.

कमेंट्स में क्या लिखा लोगों ने..

इस वीडियो को देखकर दीपक गुप्ता नाम के यूजर ने लिखा है कि पत्नी केवल दुख में ही साथ नहीं देती, कूदने में भी साथ देती है. तो राकेश राही ने लिखा है कि भारत का एक मात्र विवाहित जोड़ा, जिसमे पति उछलता है और बीवी शांत रहती है. वहीं, एक यूजर सुनीता ने इनकी जोड़ी को केमिकल रिएक्शन करार दिया है. इतना ही नहीं, एक यूजर ने तो इन्हें पागलखाने भेजने की बात कर दी. राकेश नाम के शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ए राजू! तू पहले ये बता, ये पागलखाने वाली गाड़ी इन दोनों को उठाने कब आSगी रे? जीना हराम कर दिया है इन दोनों ने.’

Back to top button