रणवीर सिंह ने किया सेक्सुअल वेलनेस स्टार्टअप में निवेश

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने पुरुषों के लिए यौन स्वास्थ्य और कल्याण ब्रांड बोल्ड केयर के साथ साझेदारी की है। रणवीर कंपनी में सह-मालिक के तौर पर शामिल हुए हैं। ब्रांड के साथ सहयोग करके रणवीर सिंह भारत में यौन स्वास्थ्य और कल्याण के बारे में जागरूकता फैलाएंगे। यह कंपनी पुरुषों की यौन स्वास्थ्य समस्याओं के लिए विज्ञान-आधारित समाधान प्रदान करती है।

मेन्स सेक्सुअल हेल्थ एंड वेलनेस ब्रांड बोल्ड केयर (Bold Care) के साथ बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने पार्टनरशिप किया है। रणवीर कंपनी के साथ को-ओनर (co-owner) के तौर पर जुड़े हैं। ब्रांड के साथ जुड़कर रणवीर सिंह भारत में यौन स्वास्थ्य और कल्याण के बारे में जागरुकता फैलाएंगे।

बोल्ड केयर ब्रांड पुरुषों के इंटिमेट हेल्थ इश्यू जैसे शीघ्रपतन और स्तंभन दोष सहित अन्य समस्याओं के लिए विज्ञान पर आधारित समाधान प्रदान करता है।

इससे पहले भी रणवीर ने सेक्सुअल वेलनेस पर फैलाई है जागरुकता
आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि रणवीर सिंह यौन कल्याण के बारे में जागरूकता फैला रहे हैं। साल 2014 में, उन्होंने कंडोम एड के जरिए जागरुकता फैलाई थी जिसके बाद उन्हें लोगों से प्रशंसा भी मिली थी।

बोल्ड केयर के सीईओ रजत जाधव ने कहा,

बोल्ड केयर में सह-मालिक के रूप में रणवीर की घोषणा करते हुए हम बेहद रोमांचित हैं! पिछले वर्ष के दौरान उनकी भागीदारी अविश्वसनीय से कम नहीं रही है, वह हमारे व्यवसाय के हर पहलू में गहराई से शामिल रही है। यह एक प्रतिष्ठित साझेदारी होने जा रही है, कुछ ऐसा जो भारत ने पहले कभी नहीं देखा है! रणवीर के साथ यह अगली बड़ी छलांग है – यह एक अद्भुत यात्रा होने वाली है!

कंपनी के को-ओनर रणवीर सिंह ने कहा,

मुझे बोल्ड केयर के चेहरे और सह-मालिक के रूप में जुड़कर खुशी हो रही है। हम साथ मिलकर यौन स्वास्थ्य और कल्याण के बारे में बातचीत को सामान्य बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं, एक ऐसा विषय जो परंपरागत रूप से कलंक और वर्जित माना जाता है। लोग, विशेषकर पुरुष गलत जानकारी रखते हैं और मदद लेने से कतराते हैं। इसके साथ, हम समाज में सकारात्मक बदलाव लाने में मदद करने के लिए अपना योगदान दे रहे हैं

रणवीर ने आगे कहा,

मैंने हमेशा महसूस किया है कि इस वर्ग को हमारे समाज में खुलेपन और स्वीकार्यता की अधिक आवश्यकता है। उस विचार ने मुझे अपने करियर के अपेक्षाकृत शुरुआती चरण में एक कंडोम ब्रांड का प्रचार करने के लिए प्रेरित किया। इस बार यह एक बड़ा निवेश है जो कोई कर रहा है। हम शायद दुनिया में सबसे अधिक यौन रूप से सक्रिय समाजों में से एक हैं। ऐसा करने की जरूरत है।

Back to top button