जयपुर: निर्मला सीतारमण और हरियाणा के सीएम आज राजस्थान में

प्रदेश के 12 लोकसभा क्षेत्रों में पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को है। ऐसे में 17 अप्रैल की शाम चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा। चुनाव प्रचार के लिए राजनीतिक पार्टियों के पास केवल दो दिन का समय शेष है, ऐसे में तमाम वरिष्ठ नेताओं की अलग-अलग क्षेत्रों में जनसभाएं हो रही हैं। इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण आज दोपहर जयपुर पहुंच रही हैं।

दोपहर 12 बजे जयपुर पहुंचने के बाद वे एयरपोर्ट से सीधे बिड़ला ऑडिटोरियम पहुंचेंगी। वे यहां आयोजित सीए सम्मेलन में भाग लेने के बाद दोपहर 2 बजे वे जेएलएन रोड पर होटल क्लार्क्स आमेर में आयोजित प्रबुद्धजन सम्मेलन में हिस्सा लेंगी और दोपहर 3 बजे यहीं पर मीडिया से रूबरू होंगी।

हरियाणा के मुख्यमंत्री भी करेंगे सभाएं
हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी आज प्रदेश में दो चुनावी सभाओं को संबोधित करने आ रहे हैं। वे आज शाम 4 बजे सीकर लोकसभा क्षेत्र में चौमू बस स्टैंड पर आयोजित सभा को संबोधित करेंगे। यहां से वे जयपुर ग्रामीण से भाजपा प्रत्याशी राव राजेंद्र सिंह के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने जाएंगे, यहां आमेर की तलाई में उनका जनसभा का कार्यक्रम है। भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री मनजिंदर सिंह सिरसा और जयंत चौधरी भी दोपहर 2 बजे अलवर में और शाम 4 बजे खैरथल में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

Back to top button