चेहरे पर झुर्रियां, टूटे सारे दांत, लेकिन 25 साल का है दादी का हसबैंड…

दुनियाभर में कई ऐसे शादीशुदा कपल हैं, जिनके बीच उम्र फासला (Age Gap Couple) बहुत ज्यादा है. इनमें से कई बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज भी हैं. लेकिन ये फासला 10 से 15 साल से ज्यादा का नहीं होता है. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो अपने बेटे-पोते की उम्र के लोगों से शादी रचा लेते हैं. ऐसे लोगों को खूब ताने भी सुनने को मिलते हैं, लेकिन ये अपनी जिंदगी से खुश होते हैं. आए दिन वीडियो शेयर कर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बतलाते हैं. ऐसे ही मामले का वीडियो टिकटॉक पर एक बुजुर्ग महिला ने शेयर किया. महिला ने वीडियो में जो बातें कहीं, उसे देखकर हैरानी होती है.

महिला का नाम चेरिल मैकग्रेगर है, जो 17 साल के एक बच्चे की दादी हैं. चेरिल ने बताया कि उन्होंने 25 साल के एक शख्स कुरान मैक्केन (Quran McCain) के साथ शादी की, जो उम्र में उनसे 37 साल छोटा है. बढ़ती उम्र की वजह से उनके चेहरे पर झुर्रियां हैं और सारे के सारे दांत भी टूट चुके हैं. चेरिल के मुताबिक, ‘दोनों जब साथ घूमने जाते हैं तब कुछ भी खाने के लिए उन्हें अपने दांत निकालने पड़ते हैं. लेकिन पति कुरान को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. इतना ही नहीं, मैं अब बच्चा पैदा करने की प्लानिंग भी है. इसके लिए हर तरह से कोशिश कर रही हूं.’

बता दें कि हालिया टिकटॉक पोस्ट में ये कपल ‘रॉक, पेपर, सीजर (Rock, Paper, Scissor)’ खेलता हुआ नजर आया है. जोड़ा ने मैकडोनाल्ड ड्राइव में कार पार्क के सामने बीचों-बीच बर्गर और चीज रख दिया. साथ ही यह तय किया कि जो भी हारेगा वो लैम्प पोस्ट के चारों ओर दौड़ेगा, जबकि जीतने वाले को उतना ही ज्यादा खाना खाने को मिलेगा. इतना ही नहीं, चेरिल एक पोस्ट में बर्गर का एक बड़ा टुकड़ा खाने से पहले कहती है, “ठीक है, मैं अब अपने इन दांतों को बाहर निकालने जा रही हूं ताकि मैं खा सकूं.”

चेरिल और कुरान का ये वीडियो टिकटॉक पर अपलोड किया गया, जिसकी वजह से हम इसे दिखा नहीं सकते. लेकिन इंस्टाग्राम पर भी ये कपल ऐसे कई वीडियो अपलोड करता रहता है. इस कपल ने जैसे ही दांत निकालकर खाने वाला और बच्चे की प्लानिंग का वीडियो डाला, वैसे ही ये वायरल हो गया. हालांकि, चेरिल की उम्र के कारण, वह अपने बच्चे को जन्म देने में असमर्थ हैं, इसलिए उन्होंने अपने बच्चे को जन्म देने के लिए एक सरोगेट खोजने की कोशिश की है.

Back to top button