सस्ते सेक्स के लिए बेहद बदनाम हैं यह 5 देश, जानें क्यों?

सेक्स इंसान की जीवन की सबसे सबसे बड़ी जरुरत है. हम सभी अपनी शारीरिक जरुर को पूरा करने के लिए सेक्स करते है. सेक्स न केवल हमारी शारीरिक जरुरत पूरा करता है बल्कि मानसिक रुप से स्वस्थ रहने के लिए भी यह जरुरी है. ज्यादातर लोग अपने इंज्वायमेंट के लिए सेक्स करते हैं.

अगर आप भी उनमें से हैं जो सेक्स के लिए कहीं भी जा सकते हैं तो हम आपको ऐसे ही कुछ देशओं के बारे में बता रहे हैं जहां आप सेफ और सस्ता सेक्स कर सकते हैं. 

थाईलैंड-

विश्व में सेक्स टूरिज्म के तौर पर थाईलैंड का नाम पहले नम्बर पर आता है. वहां सेक्स को कानूनी मान्यता भी है. थाईलैंड के बैंककॉक शहर में रेड लाइट एरिया भी है जहां आपको सस्ता और टेंशन फ्री सेक्स करने को मिल सकता है. वहां 3 मिल्लिन सेक्स वर्कर है जिनमें से एक तिहाई नाबालिक है.

ब्राजील-

ब्राजील अपने सुंदर जंगल, खूबसूरत नजारे के साथ बीच और अपने त्योहार कार्निवल के कारण जाना जाता है. ब्राजील सेक्स के मामले में विश्व में दूसरे नम्बर पर आता है. खास बात यह है कि अन्य सेक्स टूरिज्म की तुलना में यहां महिलाओं के लिए ज्यादा अच्छा ऑप्शन है. यहां की सरकार भी सेक्स टूरिज्म पर पूरा ध्यान रखती है.

वीडियो: एक बार फिर समने आया हॉस्टल की लडकियों का ये गन्दा कारनामा, वीडियो देख गर्ल्स हॉस्टल से उठ जाएगा लोगों के भरोसा

स्पेन–

यहां सेक्स को कानूनी मान्यता मिल गया है. वैसे से इसे नाईट कल्ब के लिए जाना जाता है, परंतु कुछ समय से यहां सेक्स वर्करों की संख्या में ज्यादा वृद्धि हुई है. यहां के कई शहरों में रेड लाईट एरिया है जहां खुल्लम खुल्ला सेक्स किया जाता है.

इंडोनेशिया-

इंडोनेशिया की गिनती ऐसे देशों में की जाती है जहां सेक्स में ज्यादातर नाबालिक बच्चे शामिल है. इंडोनेशिया सेक्स टूरिज्म में इतना बढ़ गया है कि यहां सेक्स के लिए सोशल साईट का भी इस्तेमाल किया जाता है. यहां इंटरनेट पर आप सेक्स की सुविधाओं का पता कर सकते हैं और उन्हें रेटिंग भी दे सकते हैं.

कोलम्बिया–

ड्रग्स के मामले में कोलम्बिया का नाम सबसे उपर है. ड्रग्स के अलावा यहां सेक्स का व्यापार भी किया जाता है. इसे सेक्स का हॉट-स्पॉट टूरिज्म भी कहा जाता है.

Back to top button