वरुण धवन के फैन्स के लिए खुशखबरी, गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग करने जा रहे हैं शादी

एक्टर वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग मई के महीने में शादी करने जा रहे हैं। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों, गोवा में शादी करेंगे। एक प्रोड्यूसर ने वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड, गोवा में शादी करना चाहते हैं। जैसे वरुण के बड़े भाई रोहित ने की थी। 

वे आगे कहते हैं कि वरुण और नताशा मई में शादी करने का प्लान कर रहे हैं। गर्मियों में होने वाली ये एक ग्रैंड शादी होगी। इसमें एक हफ्ते तक शादी के रीति-रिवाज चलेंगे। मेहंदी, संगीत और रिसेप्शन, सभी गोवा में ऑर्गेनाइज किया जाएगा।

यह एक बीच या रिजॉर्ट वेडिंग होगी। जैसे वरुण के बड़े भाई रोहित ने आठ साल पहले जानवी से गोवा के पार्क हायट होटल में शादी की थी वैसे ही वरुण भी इसी जगह शादी करने का प्लान कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बेटे अब्राम ने किया पापा शाहरुख खान का सिर गर्व से ऊंचा, किया ये काम

कई बॉलीवुड सेलेब्स को पहले से ही मई के दूसरे या तीसरे हफ्ते में वरुण और नताशा की शादी के लिए फ्री रहने को कहा गया है लेकिन डेट अभी तय नहीं हुई है। ये दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की तरह एक सीक्रेट वेडिंग नहीं होगी। वरुण की शादी के लिए बैंड, बाजा और बारात के साथ पूरा बॉलीवुड शामिल होगा। वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन आजकल अपनी आने वाली फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्म में वरुण के साथ श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

Back to top button