लड़कियों के पेट खोलते है उनके कई राज़, ऐसे पेट वाली लड़कियों से तो..

हमारे सामुद्रिक विद्या के अनुसार मनुष्य के सिर से लेकर पैर तक हर अंग के लिए विशेष लक्षण बताए गए हैं। अंगों की बनावट, आकार और रंग से व्यक्तित्व के रहस्य मालूम होते हैं और इनसे भविष्य की जानकारी भी मिलती है। किसी भी व्यक्ति के पेट को देखकर भी आसानी से बताया जा सकता है कि स्त्री या पुरुष व्यवहार, आचार-विचार और कार्यक्षेत्र में कैसा है। महिलाओं की बात करें तो उनके ऐसे बहुत से रहस्य होते है।

पेट खोलता है उनके ये राज़:

जिस स्त्री के पेट का आकार घड़े के आकार का हो, वह स्त्री अपने जीवन में काफी संघर्ष करने के पश्चात ही सुखों का भोग कर पाती है। ऐसी स्त्रीयां अपने परिवार को चलाने के लिए स्ंवय व्यापार या नौकरी करती है।

जिस स्त्री का पेट अधिक ऊंचा दिखाई देता है, वह पुरुषों की ओर जल्दी आकर्षित हो जाती हैं। इस प्रकार के पेट वाली स्त्रियां हमेशा सुंदर दिखने का प्रयास करती हैं।

अक्षय नवमी 05 नवंबर मंगलवार को पड़ रही: धर्म

पतले पेट वाली देखने में बहुत ही सुंदर होती है, लेकिन इनकी सुंदरता इनके मन के कारण और बढ़ जाती है। इनका स्वभाव सभी के लिए मिलनसार होता है। यह अपने मन में किसी भी प्रकार का द्वेष नहीं रखती है।

 जिन महिलाओं का पेट बहुत चिकना होता है, वे दिखने में बहुत सुंदर होती हैं। शारीरिक सुंदरता के साथ-साथ इनका स्वभाव भी बहुत कोमल होता है।

जिन स्त्रियों का पेट कमर से समान यानी मोटा हो, वह स्त्रियां धन के मामले में कोई समझौता नहीं करतीं। पैसे कमाने का लालच भरा होता है। पति के लिये भाग्यशाली भी होती हैं।

जिनका पेट बायीं ओर झुका हुआ होता है वो महिलाएं अपने पति को सुख देने वाली होती हैं। इनकी कोख से कन्याओं के जन्म की संभावना ज्यादा रहती है।

जिन स्त्रियों का पेट दाहिनी ओर झुका हुआ होता है, वो महिलाएं स्वभाव से बहुत व्यावहारिक होती हैं। ये सुंदर और भाग्यवान पुत्रों को जन्म देने वाली होती हैं।

Back to top button