ये दिल का मामला है… मजदूर के बेटे संग लिये रूसी अफसर ने सात फेरे

सागर : ये दिल का मामला है…किसी पर दिल आ जाये तो फिर न तो छोटा दिखाई देता है और न ही बड़ा और न ही गरीब या अमीरी देखी जाती है। कुछ ऐसा ही एक मामला गोवा में सामने आया है। जानकारी के अनुसार रूसी अफसर का दिल यहां काम करने वाले एक खेत मजदूर के बेटे पर आ गया था। उसने किसी की परवाह नहीं की और एक दिन वह उसने उसके साथ सात फेरे ले लिये।

russin-girl_5811ed2e8d754

बताया गया है कि नरेन्द्र नामक युवक गोवा में बियर बार के काउंटर पर बारमैन का काम करता है। उसकी मुलाकात रूस में रहने वाली अनस्तस्था से तीन साल पहले हुई थी और बस यही से दोनों की दोस्ती शुरू हुई। हालांकि नरेन्द्र को अंग्रेजी नहीं आती थी, बावजूद इसके दोनों की दोस्ती परवान चढ़ती रही और फिर दोनों ने एक दूसरे का हाथ थामने का निर्णय ले लिया। बताया गया है कि रूसी युवती नरेन्द्र से मिलने के लिये भी भारत आती रही थी।

चुंकि दोनों का दिल एक दूसरे पर आ गया था, इसलिये जब अनस्तस्था ने नरेन्द्र को माॅस्को बुलाया तो उसने ना नहीं की और यहां नरेन्द्र के पहुंचने पर दोनों ने शादी रचा ली। जानकारी के अनुसार बुधवार को नरेन्द्र ने सागर के अपर कलेक्टर को शादी के रजिस्ट्रेशन हेतु आवेदन दिया है। नरेन्द्र अब अपनी पत्नी के साथ रूस में ही रहेगा।

Back to top button