अभी-अभी: मुरादाबाद में राहगीरों पर फेकी बोटियां, मचा बवाल

 उत्तर प्रदेश में मीट करोबारियों ने गुरुवार को सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस मुलाकात में मुख्यमंत्री ने कारोबारियों को आश्वासन दिया कि सरकार किसी पूर्वाग्रह से ग्रस्त होकर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। वहीं दूसरी तरफ मुरादाबाद में राहगीरों पर बोटियां फेंकने के बाद तनाव की खबर है। घटना के बाद दो पक्ष आमने-सामने आ गए लेकिन वक्त रहते प्रशासन ने स्थिति पर काबू पा लिया। मामले में 90 लोगों के खिलाफ दंगा भड़काने का मामला दर्ज किया गया है।

यह बनही पढ़े: बड़ी खबर: सीएम योगी ने लिया ये बड़ा फैसला, HC ने कहा बहुत सही

 

 मुरादाबाद में राहगीरों पर फेकी बोटियां, मचा बवाल

मीट कारोबारियों ने की मुलाकात

सीएम योगी से मिलने के लिए गुरुवार को मीट कारोबारियों का प्रतिनिधि मंडल पहुंचा। मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा बैठक सकारात्मक रही और अवैध बूचड़खानों पर कार्रवाई होगा। सरकार सभी वर्गों को ध्यान में रखकर कार्रवाई कर रही है। वहीं सीएम से मुलाकात में शामिल मीट एक्सपोर्टर सिराजुद्दीन कुरैशी ने कहा कि सीएम के साथ हमारी बैठक सफल रही और उन्हों ने अश्वासन दिया है कि वैध बूचड़खानों पर कोई कार्रवाई नहीं होगी। मैं प्रदर्शनकारियों से अपील करता हूं की वो हड़ताल खत्म कर काम पर लौटें और उचित लाइसेंस के साथ काम करें। राज्य सरकार आपको लाइसेंस लेने में मदद करेगी।

मुरादाबाद में तनाव

शहर के मुगलपुरा में कुछ लोगों ने सड़क पर चल रहे लोगों की तरफ बोटियां उछाली जो लोगों पर गिरी और तनाव फैल गया। घटना की खबर आग की तरह फैली और दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने हो गए। प्रशासन ने समय रहते स्थिति पर नियंत्रण पा लिया। मामले में इकबाल नाम के शख्स को मुख्य आरोपी बताया जा रहा है।

Back to top button