भारत-पाकिस्तान मैच में दिखे माल्या मीडिया पर भड़के

भारत-पाकिस्तान मैच के बाद शराब कारोबारी विजय माल्या एक बार फिर चर्चा में हैं. बर्मिंघम में मैच देखने पर भारतीय मीडिया की कवेरज को लेकर विजय माल्या ने नाराजगी जताई है. माल्या ने ट्वीट कर भारतीय मीडिया पर टिप्पणी की.

भारत-PAK मैच में दिखे माल्या मीडिया पर भड़के

अभी-अभी : PM मोदी को लगा बड़ा झटका, एक खुलासे ने बैकफुट पर धकेला, जाएगी…

विजय माल्या ने मंगलवार सुबह ट्वीट किया. अपने ट्वीट में माल्या ने लिखा, ‘एजबैस्टन में भारत-पाकिस्तान मैच में मेरी मौजूदगी पर मीडिया ने सनसनीखेज कवरेज की. मेरी इच्छा कि भारतीय टीम के सभी मैच देखूं और उसे सपोर्ट करूं.’ 

विजय माल्या ने भारतीय मीडिया की आलोचना के अलावा भारतीय कप्तान विराट कोहली की तारीफ भी की. माल्या ने कोहली के लिए एक अलग ट्वीट किया. इस ट्वीट में माल्या ने लिखा, ‘वर्ल्ड क्लास प्लेयर, वर्ल्ड क्लास कैप्टन, वर्ल्ड क्लास जेंटलमैन विराट कोहली. वाह विराट.’

बता दें कि विराट कोहली विजय माल्या की आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के कप्तान की भी रहे हैं. दोनों का साथ काफी लंबा रहा है.

विजय माल्या की बंद हो चुकी किंगफिशर एयरलाइंस पर बैंकों का 9,000 करोड़ रुपये से अधिक का कर्ज बकाया है. कर्ज न चुकाने पर भारत सरकार ने माल्या को भगोड़ा घोषित कर दिया है. माल्या फिलहाल इंग्लैंड में हैं. भारत सरकार उन्हें देश वापस लाने की तैयारी कर रही है.

 
Back to top button