डिलिवरी से पहले पिज्जा में थूंक देता था ये शख्‍स, अब कोर्ट ने दी ये बड़ी सजा

तुर्की में एक डिलिवरी बॉय को वहां की कोर्ट ने 18 साल की सजा सुनाई है। दरअसल डिलीवरी बॉय पिज्जा डिलिवर करने से पहले पिज्जा में थूक देता था। इस मामले में आरोपी डिलीवरी बॉय दोषी पाया गया। जिसके बाद कोर्ट ने उसे 18 साल की सजा सुनाई है। साथ ही दोषी डिलीवरी बॉय पर 400 लीरा (करीब 600 पाउंड) का जुर्माना पहले ही लगाया जा चुका है।

पिज्जा

कोर्ट का मानना है कि दोषी शख्स ने ग्राहक के स्वास्थ्य और भरोसे को खतरा में डाला है। कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि जेल की सजा खाने में जहर देने और ग्राहक के स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाने की कोशिश के लिए है।

Also Read : प्रथाएं जिसके चलते महिलाओं के ब्रेस्ट और वजाइना के साथ होते है ऐसे अत्याचार, जानकार हिल जाओगे आप

घटना तुर्की के एस्किशर शहर की है। साल 2017 में कस्टमर के अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरा में यह पूरी घटना कैद हुई थी। कस्टमर को पिज्जा डिलिवर करने से पहले दोषी डिलिवरी बॉय ने उसमें थूका था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फुटेज में साफ दिख रहा था कि डिलिवरी बॉय ने पिज्जा में थूका और अपने मोबाइल फोन पर इसे रेकॉर्ड भी किया।

Also Read : भूलकर भी इस तरह ना लगायें अपनी मांग में सिंदूर, वरना पति की हो सकती है अकाल मृत्य

दोषी डिलिवरी बॉय का नाम बुराक एस है। दोषी डिलिवरी बॉय ने ऐसा क्यों किया यह अभी तक पता नहीं चल सका है। हालांकि, कोर्ट ने इस अपराध को गंभीर मानते हुए उसे 18 साल जेल की सजा सुनाई है।

Back to top button